Breaking News

रिषभ पंत ने बताया, महेंद्र सिंह धौनी को पहले मैच में कैसे मात देने का प्लान बना रहे हैं वो

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिषभ पंत के पिछले तीन चार महीने बहुत ही शानदार रहे हैं। तीनों फॉर्मेट में दमदार खेल दिखाने के बाद अब इंडियन प्रीमियर लीग में पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने उतरेंगे। उनको चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई है। पहले मैच में उनका सामना अपने गुरू महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा।




पंत ने बताया कि "मेरा पहला मैच बतौर कप्तान माही भाई के खिलाफ ही होने वाला है। यह मेरे लिए बहुत ही अच्छा अनुभव रहने वाला है, मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है। एक खिलाड़ी के तौर पर मेरे पास मेरा अपनी भी कुछ अनुभव है। मैं अपने अनुभव से जो सीखा उसको और जो कुछ भी महेंद्र सिंह धौनी से सीखा है उसे मैच के दौरान लागू करूंगा, कोशिश यह रहेगी कि मैं सीएसके के खिलाफ कुछ अलग करूं।"

IPL 2021 रद्द करने को लेकर BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा बयान

"मुझे मिले इस मौके का मैं ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने के लिए देख रहा हूं। हमने अब तक यह खिताब नहीं जीता है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना चाहूंगा ताकि हम इस साल यह आइपीएल का खिताब अपने नाम कर सकें। पिछले दो-तीन साल से हम एक टीम के तौर पर बहुत ही अच्छा खेल रहे हैं। इस साल भी हमारी तैयारी काफी अच्छी चल रही है।"

SA v PAK : पाकिस्तानी गेंदबाज ने तोड़ा दक्षिण अफ्रीकी कप्तान का बल्ला, देखते रह गए टेंबा बावूमा

"टीम का हर एक खिलाड़ी काफी अच्छी मानसिक स्थिति में नजर आ रहा है। सारे लोग अपना 100 प्रतिशत दे रहे हैं और टीम के माहौल से काफी खुश हैं। एक कप्तान के तौर पर आप ऐसी ही सबकुछ चाहते हैं। रिकी पिछले दो- तीन सालों में हमारे लिए कमाल के रहे हैं। वह टीम के खिलाड़ियों के अंदर कमाल की ऊर्जा लेकर आते हैं। एक खिलाड़ी के तौर पर जब आप अपने कोच को देखते हैं और सोचते हैं कि यह वो इंसान है जिससे मैं काफी कुछ सीख सकता हूं तो इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता है।"

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां