Breaking News

About Us

Troopel

 Troopel.com देश का तेजी से उभरता ऑनलाइन न्यूज़ प्लेटफार्म है, जो मुख्य्तः राजनीति, बुनियादी सेवाओं तथा सामाजिक मुद्दों पर केंद्रित है। चैनल अपने दर्शकों के समक्ष ख़बरों के पीछे की सत्यता और सटीकता को तथ्यों के साथ उपलब्ध करा रहा है। 

राजनेताओं के विकास कार्यों का डिजिटल आकलन करने वाला Troopel.com देश का पहला न्यूज़ कम व्यूज प्लेटफार्म बन गया है। यह मंच खबर के पीछे की वास्तविकता को उजागर करने की दिशा में कार्यरत है। चैनल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स (फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम आदि) के माध्यम से राजनेताओं व सेलिब्रिटी सितारों के साथ-साथ, सभी तरह के राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय विषयों से जुड़ी जानकारियां आसानी से प्राप्त की जा सकती है।

बेहद कम समय में 50 मिलियन से अधिक लोगों तक अपनी पहुंच बनाने में सफल रहे ट्रूपल डॉट कॉम ने शिक्षा, कृषि व आत्मनिर्भरता की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। अपने विभिन्न डिजिटल कार्यक्रमों जैसे करियर खोज, शान- ए- किसान, आत्मनिर्भर युवा, ओपन माइक इत्यादि के माध्यम से चैनल ने देशभर के युवाओं को एक सशक्त मंच उपलब्ध कराने का प्रयत्न किया है। इसके अतिरिक्त चैनल, भारतीय जेलों की गंभीर स्थिति, घुमंतू समाज को समान अधिकार, श्मशानों तथा कब्रिस्तानों के प्रति प्रसाशन की जागरूकता, धार्मिक स्थलों की पवित्रता एवं 2030 का भारत जैसे अति आवश्यक मुद्दों पर भी गंभीरता से कार्य कर रहा है।

Head Office Address :                     Studio Address :  

406, Maloo 01, सर्विस मार्ग, खजराना रोड,                       27A, Cafe Bhadaas, चंद्र नगर,
इंदौर, मध्य प्रदेश                                                               बर्फानी धाम रोड
+91-9755020247                                                           +91-9755020247

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां