Banner

IPL 2021 रद्द करने को लेकर BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा बयान

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर जहां कई राज्‍यों में लॉकडाउन लगाया जा चुका है, वहीं आईपीएल में हिस्‍सा लेने वाले कई क्रिकेटर भी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.


जानलेवा महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के लगातार बढ़ते मामलों ने देशभर में चिंता का माहौल बना दिया है. कई राज्‍यों ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. वहीं इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वें सीजन में हिस्‍सा ले रहे कई क्रिकेटर और सपोर्ट स्‍टाफ भी इसकी चपेट में आ चुका है. इस बीच आईपीएल (IPL) को रद्द करने या स्‍थगित करने की मांग वाली खबरें भी लगातार सुर्खियों बटोर रही हैं. इस बीच बीसीसीआई अध्‍यक्ष (BCCI President) और भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने आईपीएल रद्द करने या जारी रखने के सवाल पर अहम बयान दिया है. बता दें कि कोरोना वायरस के देश में बढ़ते मामलों के चलते ही पिछले साल आईपीएल का आयोजन संयुक्‍त अरब अमीरात में किया गया था;

SA v PAK : पाकिस्तानी गेंदबाज ने तोड़ा दक्षिण अफ्रीकी कप्तान का बल्ला, देखते रह गए टेंबा बावूमा

आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल को होना है, जिसमें उद्घाटन मुकाबले में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होगी. महाराष्‍ट्र में भी आईपीएल के लीग चरण के 10 मुकाबलों का आयोजन किया जाना है. हालांकि महाराष्‍ट्र सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को रोका जा सके. हालांकि अब टाइम्‍सनाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सौरव गांगुली ने साफ कर दिया है कि आईपीएल अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही खेला जाएगा.

आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के भारत में खेलने का रास्‍ता साफ

अक्षर पटेल, देवदत्‍त पडिक्‍कल और नीतीश राणा हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

आईपीएल में मुंबई को 10 अप्रैल से 25 अप्रैल तक 10 मुकाबलों की मेजबानी करनी है. लीग का फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा. कुछ दिन पहले ही वानखेड़े स्‍टेडियम के 8 से 10 मैदानकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतीश राणा, दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अक्षर पटेल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के देवदत्‍त पडिक्‍कल भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के एक सपोर्ट स्‍टाफ को भी कोरोना वायरस हो चुका है. वहीं देश में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. संयुक्‍त अरब अमीरात में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का खिताब मुंबई इंडियंस ने अपने नाम किया था. रोहित शर्मा की कप्‍तानी में अपना रिकॉर्ड पांचवां आईपीएल खिताब जीतने के सफर में खिताबी मुकाबले में मुंबई ने श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स टीम को मात दी थी.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ