Banner

Multiple Platforms पर देख सकेंगे ईद पर रिलीज के लिए शेड्यूल सलमान खान की राधे

कोरोना की दूसरी लहर से बॉलीवुड बुरी तरह परेशान है. फिल्मों की रिलीज डेट के टल जाने से तमाम निर्माता बेहद परेशान हैं‌. ऐसे में ईद में रिलीज शेड्यूल की गई सलमान खान की फिल्म 'राधे' को लेकर एक नई खबर सामने आई है.


ऑक्सीजन मैन गौरव कोरोना महामारी में मरीजों को बांट रहे ऑक्सीजन रूपी संजीवनी

पिछले साल कोरोना की वजह से ईद पर नहीं रिलीज हो सकी फिल्म 'राधे' को सिनेमाघरों में रिलीज करने को लेकर सलमान खान ने एक नया रास्ता निकाला है. 'राधे' सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म और तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर भी एक साथ रिलीज की जाएगी. 'राधे' फिल्म के ओटीटी राइट्स जी5 के पास हैं और 'राधे' को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारे जाने की चर्चा के बीच सलमान खान ने साफ किया था कि फिल्म को पहले सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा.

विकास दुबे एनकाउंटर केस में यूपी पुलिस को SC की कमेटी ने दी क्लीन चिट

सलमान खान-दिशा पाटनी स्टारर और प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी 'राधे' सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तो आएगी मगर एक अलग अंदाज में. इस 'पे पर व्यू' मॉडल के तौर पर जीप्लेक्स और तमाम डीटीएच चैनलों पर एक साथ स्ट्रीम किया  जाएगा जहां फिल्म देखने के लिए हर दर्शक को निश्चित रकम चुकानी होगी और उसके बाद ही इस फिल्म को स्ट्रीम किया जा सकेगा‌. इसके अलावा देश विदेश में जहां-जहां पर सिनेमाघर खुले हैं, वहां के सिनेमाघरों में 13 मई को फिल्म 'राधे' को रिलीज करने का बड़ा फैसला लिया गया है.

कोरोना की न‌ई लहर और माहौल के सामान्य होने की अनिश्चितता के बीच 'राधे' को अब सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी व तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ उतारे जाने का बड़ा फैसला लिये जाने के बाद 'राधे' बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म साबित होगी जो एक ही दिन पर सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी के रास्ते दर्शकों तक पहुंचेगी. खुद सलमान खान ने भी इस खबर की पुष्टि सोशल मीडिया के जरिए कर दी है.

Bengal Election:ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को ठहराया दोषी

सलमान खान ने पिछले महीने कबीर बेदी की बायोपिक के लॉन्च के मौके पर कहा था कि अगर कोरोना के हालात में सुधार होते हैं तो 'राधे' को इसी साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा. सलमान ने आगे कहा था कि अगर मौजूदा हालात में कोई खास बदलाव नहीं आया तो 'राधे' को अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

स्रोत-एबीपी न्यूज़ 

आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ