Banner

Bengal Election:ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को ठहराया दोषी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के सियासी घमासान और कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए फिर से पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. 


पीएम नरेंद्र मोदी: टीकाकरण और रोजगार साथ चलेंगे, लॉकडाउन होगा आखिरी विकल्प

सीएम ममता बनर्जी ने कहा,’ कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है, लेकिन सब कुछ आम लोगों पर छोड़ दिया गया है. जब कोरोना बढ़ गया है, तो अब आम लोगों पर छोड़ दिया गया है. आम लोगों पर सारा बोझ डाल दिया गया है. यह ‘Man Made Disaster’ नहीं, ‘Modi Made Disaster’ है. केंद्र सरकार पूरी तरह से विफल रही है. ”

ऑक्सीजन मैन गौरव कोरोना महामारी में मरीजों को बांट रहे ऑक्सीजन रूपी संजीवनी

पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आलोचना की थी

ममता बनर्जी ने इसके पहले पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर कहा था कि केंद्र की टीकाकरण नीति खोखली है. जब कोविड-19 महामारी के मामले बढ़ रहे हैं तब केंद्र ने खाली हो-हल्ले की तिकड़म अपना ली है. टीकाकरण की नीति गुणवत्ता, दक्षता, आपूर्ति, कीमत जैसे मुद्दों का समाधान नहीं करती, इससे बाजार में अव्यवस्था पैदा हो सकती है. उन्होंने कहा कि बाजार में कोविड-19 के जरूरी टीके उपलब्ध नहीं हैं, इनकी यथाशीघ्र उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाएं.

विकास दुबे एनकाउंटर केस में यूपी पुलिस को SC की कमेटी ने दी क्लीन चिट

केंद्र सरकार ने झाड़ लिया है पल्ला

उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए चिट्ठी में लिखा था कि अब जब कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण के मामले बढ़ें हैं, देश को वैक्सीन की जरूरत है, केंद्र सरकार ने बड़े ही चतुराई से इस जिम्मेदारी से अपना पल्ला झाड़ लिया है. केंद्र की नयी वैक्सीन पॉलिसी में कई सारी खामिया हैं. इसमें वैक्सीन निर्माताओं द्वारा वैक्सीन की सप्लाई सुनिश्चित तरीके से कैसे हो इसके बारे में क्लियर नहीं किया गया है. इसके अलावा वैक्सीन के दाम भी तय नहीं किया गया है.

स्रोत-TV9 Hindi

आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ