Banner

दिल्ली पुलिस के समर्थन में विराट कोहली की ओर से जारी किया गया संदेश, देशवासियों से नियमों के पालन और सहयोग की अपील

देश में कोरोनावायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.देश के अस्पतालों की स्थिति बिगड़ती जा रही है. दिल्ली में भी हालात बुरे हैंं इसके चलते दिल्ली सरकार ने 6 दिन का लॉकडाउन लगाया है, ताकि स्थिति को कुछ संभाला जा सके. इस बीच दिल्ली पुलिस ने देश की जनता को कोरोना के खिलाफ सचेत करने और नियमों का पालन के प्रति जागरूक करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की ओर से संदेश जारी किया है. कोहली ने देशवासियों से नियमों का पालन करने और सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की है.
पिछले एक साल से राजधानी में कोरोनावायरस की स्थिति को नियंत्रित करने और आम जनता को नियमों का पालन करने के लिए दिल्ली पुलिस मोर्चे पर डटी है. अब एक बार फिर 6 दिनों के लॉकडाउन को राजधानी की पुलिस सफल बनाने की कोशिश कर रही है. इसके लिए दिल्ली पुलिस के द्वारा विराट कोहली का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, जिसमें भारतीय कप्तान नियमों का पालन करने के साथ-साथ पुलिसकर्मियों के सहयोग की अपील भी कर रहे हैं.

डॉ.हर्षवर्धन: 2030 तक भुखमरी खत्म करने के लक्ष्य में रुकावट बन रही कोरोना महामारी

वीडियो संदेश में विराट कोहली ने कहा, “मेरी आपसे ये गुजारिश है कि जब भी जरूरी काम के लिए निकलें, तो मास्क पहनें, सामाजिक दूरी का पालन करें, हाथों को सैनिटाइज करें. अगर इस महामारी से हमें दोबारा दृढ़ता से लड़ना है, तो इसमें हमें अपने पुलिस वाले भाईयों और बहनों का साथ देना होगा. अगर आप सुरक्षित तो देश सुरक्षित. इसलिए जिम्मेदारी समझें और नियमों का पालन करें.”

आज पीएम मोदी वैक्सीन निर्माताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीत

दिल्ली पुलिस की यह पहल बहुत सराहनीय है. वे जानते हैं की जनता विराट कोहली को कितना ज्यादा प्यार करती है एवं किस हद तक लोग उन्हें फॉलो करती है. इस बात को ध्यान रखते हुए ही दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए उन के हीरो का वीडियो जारी किया है. 

आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ