Banner

PM नरेंद्र मोदी पर भी लागू होगें कोरोना प्रोटोकॉल के नियम, रैली में 500 से ज्यादा लोगों की मौजूदगी नहीं

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीजेपी ने बंगाल चुनाव में छोटी रैलियां करने का अहम फैसला लिया है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से लिए गए फैसले में कहा गया कि किसी भी रैली में 500 से ज्यादा लोगों की मौजूदगी नहीं होगी। पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य केंद्रीय मंत्रियों की जनसभाओं को लेकर भी यह नियम लागू रहेगा। सभी सभाएं खुले स्थान में ही होंगी और इस दौरान यह सुनिश्चित किया जाएगा कि कोरोना के प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाए। बंगाल चुनाव में 5 चरणों का मतदान हो चुका है और तीन चरणों का मतदान अभी बाकी हैं।

आज पीएम मोदी वैक्सीन निर्माताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीत

बीजेपी ने 6 करोड़ मास्क और सैनिटाइजर बांटने का भी फैसला लिया है। इसके साथ ही पार्टी ने देश के सभी राज्यों में पार्टी की ओर से COVID-19 हेल्पडेस्क और हेल्पलाइन शुरू करने का भी फैसला लिया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियों को स्थगित करने का ऐलान किया था। इसके अलावा ममता बनर्जी भी अपने कार्यक्रमों को सीमित करने का फैसला कर चुकी हैं। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं पर यह कहते हुए निशाना साधा जा रहा था कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच इस तरह की रैलियां कैसे की जा सकती हैं।

जॉनसन एंड जॉनसन ने भारत सरकार से टीके के ट्रायल की मांग की

इन सब बातों का खंडन करते हुआ बीजेपी ने कई बढ़े फैसले लिए है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह भी साफ कर दिया है कि पार्टी द्वारा लिए गए फैसले पार्टी के सभी नेताओं पर लागू होगें. पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों पर भी यह नियम लागू होगें. 

आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ