Banner

आज पीएम मोदी वैक्सीन निर्माताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीत

देश में कोरोना वायरस की बेकाबू दूसरी लहर के बीच पीएम मोदी लगातार बैठकें कर रहे हैं. इसी के चलते आज पीएम मोदी वैक्सीन निर्माताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीक करेंगे. इस कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कोरोना की स्थिति और टीकाकरण को लेकर अहम चर्चा की जाएगी. ये बैठक मंगलवार सुबह 11 बजे होगी.


जॉनसन एंड जॉनसन ने भारत सरकार से टीके के ट्रायल की मांग की

सोमवार को पीएम मोदी ने देश भर के प्रमुख डॉक्टरों के साथ बैठक की, जिसमें महामारी को लेकर कई अहम फैसले लिए गए. 17 अप्रैल को कोरोना की समीक्षा बैठक में भी पीएम मोदी ने जोर देकर कहा था कि परीक्षण, ट्रैकिंग और उपचार का कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने अधिकारियों को यह दिशा-निर्देश दिए कि वे वैक्सीन उत्पादन में तेजी लाने के लिए सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों के साथ-साथ पूरी राष्ट्रीय क्षमता का उपयोग करने के प्रयास करें.

आईसीएमआर-एम्स के डॉक्टर बोले दोनों लहर में 40 साल से ऊपर उम्र के लोगों में संक्रमण ज्यादा

प्रधानमंत्री महामारी की स्थिति को लेकर कुछ दिनों में काफी बैठकें कर चुके हैं. उन्होंने देश भर के प्रमुख डॉक्टरों से बातचीत की. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन और केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया भी इस बैठक में शामिल रहे. उन्होंने सुबह वरिष्ठ अधिकारियों के साथ भी बैठक की थी. इस दौरान उन्होंने कई तरह के दिशा-निर्देश दिए जिनकी मदद से कोरोना पर काबू पाया जा सकेगा.इसी कड़ी में आज पीएम मोदी वैक्सीन निर्माताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे. इस कॉन्फ्रेंसिंग का मुख्य उद्देश्य कोरोना की स्थिति एवं टीकाकरण है.


आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ