Banner

पीएम मोदी ने कुंभ मेले को लेकर तोड़ी चुप्पी

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर बेकाबू हो चुकी है जिसके चलते प्रतिदिन दो लाख से ज्यादा नए मरीज मिल रहे हैं। कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ गया है, जिस कारण देश में अस्पतालों की हालत बेहद खराब है, साथ ही देश में वेंटिलेटर, रेमडेसिविर और ऑक्सीजन को लेकर भी समस्या बढ़ती जा रही है इस बीच अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुंभ मेला को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 


एशियाई कुश्ती चैम्पियनशिप में सरिता मोर ने जीता स्वर्ण पदक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह ट्वीट किया, ''आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि जी से आज फोन पर बात की। सभी संतों के स्वास्थ्य का हाल जाना। सभी संतगण प्रशासन को हर प्रकार का सहयोग कर रहे हैं। मैंने इसके लिए संत जगत का आभार व्यक्त किया।'' 


वर्तमान समय की शिक्षा व्यवस्था के चलते क्या होगा भारतीय युवा का भविष्य

पीएम मोदी ने संतों से कुंभ मेला समाप्त करने की अपील की। पीएम ने ट्वीट में लिखा, ''मैंने प्रार्थना की है कि दो शाही स्नान हो चुके हैं और अब कुंभ को कोरोना के संकट के चलते प्रतीकात्मक ही रखा जाए। इससे इस संकट से लड़ाई को एक ताकत मिलेगी।'' 


UK के गृह मंत्री ने दी नीरव मोदी के प्रत्यर्पण को मंजूरी

मोदी ने अपने ट्वीट में बताया कि आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी अवधेशानंद गिरि से फोन पर बात कर कुंभ मेले को समाप्त करने की अपील की एवं साथ ही उन्होंने संतों के स्वास्थ्य का हाल भी जाना।

पिछले लंबे समय से सोशल मीडिया पर आम जनता द्वारा इस बात की चर्चा जोरों पर थी कि पिछले साल तबलीगी जमात के 2000 लोगों के एक जगह इकट्ठा होने पर कोरोना का ब्लास्ट देश को झेलना पड़ा लेकिन इस बार 20 लाख लोग एक बार में एक जगह पर उपस्थित होकर शाही स्नान कर रहे हैं तो क्या इससे देश को खतरा नहीं है! शायद इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आज प्रधानमंत्री ने कुंभ मेले पर अपना बयान जारी किया है।

आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ