Banner

Ramayan के 'रावण' Arvind Trivedi की उड़ी मौत की अफवाहें

कोरोना के इस दौर में कई बुरी खबरें सामने आ रही हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई लोगों का निधन हो गया. इसी बीच कई अफवाहें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में 'रामायण' में रावण का रोल प्ले करने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इस खबर का खंडन सुनील लहरी ने किया है. वे 'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाते नजर आए थे. सुनील ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की अफवाहों से बचें.


Bengal: ममता बनर्जी आज तीसरी बार लेंगी मुख्यमंत्री पद की शपथ

बिल्कुल ठीक हैं अरविंद 

सुनील लहरी ने अरविंद त्रिवेदी की तस्वीरें शेयर करके मैसेज दिया है. उन्होंने लिखा, 'कोरोना की वजह से आजकल कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है, ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी (रावण) की झूठी खबर, मेरी प्रार्थना है झूठी अफवाह फैलाने वालों से कृपया करके इस तरह की खबर न फैलाए. भगवान की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें सदैव स्वस्थ रखें.'

पहले भी उड़ी थी मौत की अफवाह

बीते साल भी अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबरें उड़ी थीं. तब उनके भतीजे ने सामने आकर सच्चई बताई थी कि अरविंद बिल्कुल ठीक हैं. बीते साल कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान 'रामायण' और 'महाभारत' का टेलीकास्ट हुआ था. इस साल भी इसका प्रसारण हो रहा है. दर्शकों ने दोनों धारावाहिकों को खूब पसंद किया था.

ICMR: कोरोना पॉजिटिव का दोबारा RT-PCR टेस्ट न किया जाए

उड़ी इनकी भी मौत की अफवाह

सोशल मीडिया पर अरविंद त्रिवेदी की मौत की अफवाह से पहले मीनाक्षी शेषाद्री और लकी अली की मौत की झूठी खबर सामने आई थी, जिनका भी बाद में खंडन किया गया है. जहां मिनाक्षी शेषाद्री इन दिनों अमेरिका के टेक्सास में हैं, वहीं लकी अली अपने बेंगलुरु स्थित फार्महाउस पर हैं. दोनों के करीबियों ने बताया कि दोनों एकदम फिट हैं.

स्रोत-ज़ी न्यूज़ 

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ