Banner

द कपिल शर्मा फेम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने रचाई शादी

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले सोमवार को जालंधर में शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस कपल की शादी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. हर कोई सुगंधा को शादी के जोड़े में देखने के लिए बेताब है. न्यूलीमैरिड कपल की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह फोटो उनकी एक प्रीति सिमोस ने शेयर की है. जिसमें दोनों साथ में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.


IPL 2021 से नाम वापस लेंगे डेविड वॉर्नर और स्‍टीव स्मिथ!

प्रीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुगंधा और संकेत की तस्वीर शेयर की है. फोटो में सुगंधा ने पिंक कलर के लहंगे के साथ येल्लो ब्लाइज और बहुत सुंदर का नेकलेस पहना है. वहीं संकेत ने व्हाइट कलर के आउटफिट के साथ येल्लो कलर की जैकेट पहनी है. दोनों हंसते हुए बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. प्रीति ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुबारक हो सुगंधा और संकेत. जस्ट मैरिड का साथ में स्टिकर लगाया है.

मेहंदी की तस्वीर शेयर की थी

सुगंधा ने हाल ही में अपनी मेहंदी की तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसके साथ ही संकेत ने एक प्यारी सी वीडियो शेयर की थी जिसमें वह संकेत को वीडियो कॉल के जरिए अपने मेहंदी दिखाती नजर आ रही हैं. संकेत ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- मेहंदी लगाकर रखना सुगंधा मिश्रा. मेहंदी के फंक्शन में सुगंधा ने ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था.

SBI Clerk Recruitment 2021 : एसबीआई में क्लर्क के 5237 पदों पर भर्ती, जानें योग्यता, सैलरी

पंजाब में हुई है शादी

सुगंधा और संकेत की शादी जालंधर में हुई है. शादी में सिर्फ लोग ही शामिल हुए हैं. कोविड के नियमों का पालन करते हुए सारे इंतजाम किए गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी गेस्ट का शादी के वेन्यू में आने से पहले रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था.

लंहगे को लेकर बहुत एक्साइटिड थी सुगंधा

सुगंधा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी शादी के जोड़े को लेकर हमेशा से बहुत एक्साइटिड रही हैं. वह शादी में लाल रंग का लहंगा पहनना चाहती थी लेकिन लाल रंग अभी आउट ऑफ फैशन हो गया है तो वह पेस्टल कलर का लहंगा पहनेंगी. उन्होंने शादी के लिए ऑफ वाइट कलर का लहंगा चुना था. शादी में दोनों ने सेम कलर के आउटफिट पहनने का फैसला लिया था.

सुगंधा कॉमेडियन के साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. वह कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के साथ ही काम कर चुकी हैं. वहीं संकेत भोसले की बात करें तो वह संजय दत्त की मिमिक्री बहुत अच्छी करते हैं. सुगंधा और संकेत कई बार साथ में काम भी कर चुके हैं.

स्रोत-TV9

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ