Breaking News

IPL 2021 से नाम वापस लेंगे डेविड वॉर्नर और स्‍टीव स्मिथ!

इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा 14वें सीजन पर संकट गहराता जा रहा है. टूर्नामेंट शुरू होने के बाद से अब तक चार खिलाड़ी लीग से नाम वापस ले चुके हैं और भारत में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए अब दो और दिग्‍गज क्रिकेटर आईपीएल बीच में छोड़कर स्‍वदेश लौट सकते हैं. दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी स्‍टीव स्मिथ और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वॉर्नर टूर्नामेंट से नाम वापस लेकर जल्‍द ही ऑस्‍ट्रेलिया लौट सकते हैं. इससे पहले ऑस्‍ट्रेलिया के तीन क्रिकेटर टूर्नामेंट छोड़कर स्‍वदेश लौट गए हैं. इनमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के केन रिचर्डसनस और एडम जैम्‍पा व राजस्‍थान रॉयल्‍स के एंड्रयू टाय शामिल हैं.


कोरोना के बिगड़ते हालात के बीच मद्रास हाईकोर्ट ने सोमवार को चुनाव आयोग को लगाई कड़ी फटकार

डेविड वॉर्नर और स्‍टीव स्मिथ समेत ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर ऑस्‍ट्रेलिया के बॉर्डर बंद होने से पहले स्‍वदेश लौटने की उम्‍मीद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, रिपोर्ट में तो यहां तक कहा गया है कि सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि क्रिकेटरों के अलावा कोच, कमेंटेंटर के तौर पर आईपीएल में मौजूद 30 ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज भारत से लौटने के इच्‍छुक हैं. क्‍योंकि यहां हालात हर दिन और बिगड़ते जा रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऑस्‍ट्रेलियाई सरकार सभी बॉर्डर सील करने पर विचार कर रही है. इस दिशा में कई कदम उठाए भी गए हैं.

बेटी की शादी के लिए रखे दो लाख रूपये, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के लिए दिये दान

भारत में फंसे हैं ऑस्‍ट्रेलिया के 8000 नागरिक

ऑस्‍ट्रेलिया के होम मिनिस्‍टर केरन एंड्रयूज ने कहा है कि भारत में फंसे हमारे 8000 नागरिकों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है. क्‍वींसलैंड के प्रीमियर अनास्‍तासिया पलासजुक ने भारत से आनी वाली फ्लाइट्स को निलंबित करने की मांग की है. लगातार पांचवें दिन भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 3 लाख से ज्‍यादा रहा है. मुंबई इंडियंस के बल्‍लेबाज क्रिस लिन ने आईपीएल खत्‍म होते ही ऑस्‍ट्रेलियाई सरकार से एक चार्टर प्‍लेन की व्‍यवस्‍थान करने की मांग की है ताकि सभी ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर सुरक्षित स्‍वदेश लौट सकें. इसके उलट मुंबई के तेज गेंदबाज नाथन कूल्‍टर नाइल ने कहा है कि हर किसी का अपना मत हो सकता है, लेकिन मैं आईपीएल के बायो सिक्‍योर बबल में सुरक्षित महसूस करता हूं. कूल्‍टर ने तो यहां तक कहा कि उन्‍हें जैम्‍पा और एंड्रयू टाय के स्‍वदेश लौटने के फैसले से ताज्‍जुब हुआ.

स्रोत-TV9

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां