Banner

दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में सनराइजर्स को हराया, वॉर्नर का शॉर्ट रन सनराइजर्स हैदराबाद को पड़ा भारी

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग-14 के 20वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर शानदार जीत दर्ज की. इस बेहद रोमांचक मुकाबले का नतीजा सुपर ओवर से निकला. सुपर ओवर में हैदराबाद की टीम केवल 7 रन ही बना सकी, जिसके बाद ऋषभ पंत और शिखर धवन ने 8 रन बनाकर दिल्ली को जीत दिलाई. 


हाय महंगाई: पेट्रोल में हुई 6 रुपये से ज्यादा की बढ़ोत्तरी

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से राशिद खान सुपर ओवर में गेंदबाजी की, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए. दिल्ली की ओर से सुपर ओवर में गेंदबाजी अक्षर पटेल ने की थी. हैदराबाद की ओर से वॉर्नर और विलियमसन ने सुपर ओवर में बल्लेबाजी की, लेकिन अक्षर पटेल के ओवर में खुलकर रन नहीं बना सके. 

कप्तान वॉर्नर ने आखिरी गेंद पर रन लेने में गलती हो गई और उनके द्वारा लिए गया दो रन शॉर्ट रन में तब्दील हुआ. आखिरी गेंद पर जहां हैदराबाद को 2 रन मिलने चाहिए थे, वहीं उसके खाते में 1 रन जुड़े, जिसके कारण दिल्ली को 6 गेंद पर 8 रन का टारगेट मिला 

दिल्ली को अगर 9 रन का टारगेट मिलता, तो यकीनन मैच का परिणाम और भी दिलचस्प हो सकता था. अगर इस बार भी स्कोर बराबर रहता तो एक और सुपर ओवर खेला जाता और क्या पता हैदराबाद की टीम सुपर ओवर में यह मैच जीत जाती. 

RR vs KKR: जीत की पटरी पर लौटी राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता को छह विकेट से दी मात

20 ओवर में बराबर रहा था स्कोर

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए. ओपनर पृथ्वी शॉ ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए. जवाब में सनराइजर्स भी 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बना पाई. सनराइजर्स की ओर से केन विलियमसन ने नाबाद 66 रनों की पारी खेली.

स्रोत-AajTak

आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ