Banner

IND vs AUS: रोहित शर्मा की इंजरी पर BCCI ने दिया अपडेट, विराट कोहली ने जताई थी नाराजगी


हेमस्ट्रिंग की इंजरी से जूझ रहे रोहित शर्मा पर बीसीसीआई ने बड़ा अपडेट दिया है। बीसीसीआई ने बताया है कि रोहित की फिटनेस का अगला असेसमेंट 11 दिसंबर को होगा, जिसके बाद ही पता चलेगा कि वह बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं। 27 नवंबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रोहित की फिटनेस पर बरकरार सस्पेंस पर नाराजगी जताई थी और कहा था कि उनकी खेलने की संभावना ज्यादा बढ़ जाती अगर वह ऋद्धिमान साहा की तरह दुबई से सीधे ऑस्ट्रेलिया पहुंचते और यहां रिहैबिलिटेशन से गुजरते। 

 

बीसीसीआई ने रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा की इंजरी पर गुरुवार (26 नवंबर) को अपडेट देते हुए बताया था कि ईशांत साइड स्ट्रेन इंजरी से उबर चुके हैं, लेकिन मैच फिटनेस हासिल नहीं कर पाने के चलते वह टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होंगेा। वहीं, रोहित की फिटनेस का अगला असेसमेंट 11 दिसंबर को किया जाएगा। बीसीसीआई ने बताया कि रोहित को अपने पिता की तबीयत खराब होने के चलते यूएई से वापस आना पड़ा था और अब उनके पिता ठीक हैं, जिसके बाद रोहित ने एनसीए पहुंचकर अपना रिहैब शुरू कर दिया है। 


बीसीसीआई का यह अपडेट उसके बाद आया, जब विराट कोहली ने रोहित की फिटनेस को लेकर मौजूद सस्पेंस पर नाराजगी जताई थी और इसको अच्छी स्थिती नहीं बताया था। विराट ने कहा था, ''रोहित को चोट के प्रभाव के बारे में बताया गया था और उन्होंने इस बात को समझ लिया था कि वह सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। सिलेक्शन कमिटी की मीटिंग से पहले हमें यही जानकारी मिली थी। आईपीएल फाइनल में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद हम सभी को लगा कि वह हमारे साथ ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। हमारे पास इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि रोहित हमारे साथ सीधे ऑस्ट्रेलिया क्यों नहीं गए। इसके बाद हमें मेल पर इकलौती जानकारी यह मिली कि वह एनसीए में हैं और वहां उनका आकलन किया जा रहा है और 11 दिसम्बर को उनकी फिर जांच की जाएगी। इसके बाद हमारे पास कोई जानकारी नहीं है। इस बात को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है और ऐसी स्थिति को कतई आदर्श नहीं कहा जा सकता।'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ