Banner

सोनी सब के ‘ध्रुव तारा’ में, ध्रुव पर हमला करने की साज़िश रचते हुए सूर्यप्रताप का किरदार गहरा मोड़ ले लेता है

सोनी सब के ‘ध्रुव तारा’ में, ध्रुव पर हमला करने की साज़िश रचते हुए सूर्यप्रताप का किरदार गहरा मोड़ ले लेता है


सोनी सब का ‘ध्रुव तारा - समय सदी से परे’ 17वीं और 21वीं सदी की पृष्ठभूमि पर सेट की गई, प्रेम और समय यात्रा की कहानी को प्रदर्शित करता है। मौजूदा कहानी में, तारा (रिया शर्मा), ध्रुव (ईशान धवन) और सूर्यप्रताप (करण वी ग्रोवर) के बीच एक नाटकीय और भावनाओं से भरे प्रेम त्रिकोण को दर्शाया गया है। हालिया एपिसोड्स में, सूर्यप्रताप, ध्रुव को तारा और शौर्य (इवान दीक्षित) के साथ पाता है, और सोचता है कि वे एक साथ भागने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, बाद में उसे पता चला कि तारा असल में उसकी तरफ है, और ध्रुव के खिलाफ लड़ रही है ताकि सूर्यप्रताप अपने बेटे से अलग न हो सके, जिससे उसे काफी हैरानी होती है। इस बात का एहसास होने पर कि ध्रुव उसके परिवार की खुशहाली में एकमात्र बाधा है, सूर्यप्रताप किसी भी हद तक जाकर ध्रुव को अपने जीवन से निकालने की कसम खाता है।

आगामी एपिसोड्स में, सूर्यप्रताप का किरदार एक गहरा मोड़ लेता है क्योंकि वह ध्रुव को मारने की साज़िश रचता है। अपने मंत्री मानसिंह के साथ अपनी भयावह चालों को साझा करते हुए, वह मकर संक्रांति के अवसर पर ध्रुव को जान से मारने की विस्तृत योजना बनाता है। तारा को सूर्यप्रताप की अच्छाई पर विश्वास है और ध्रुव अपने परिवार से पुन: मिलने पर ध्यान दे रहा है, ऐसे में सूर्यप्रताप के बुरे स्वभाव का अचानक खुलासा और ध्रुव को नुकसान पहुंचाने की उसकी कोशिशें सस्पेंस को बढ़ाएंगी। दर्शक आने वाले सप्ताह में मनोरंजक उतार-चढ़ाव की उम्मीद कर सकते हैं, जिससे यह निश्चित रूप से देखने में दिलचस्प होगा।

सूर्यप्रताप की भूमिका निभाने वाले करण वी ग्रोवर ने कहा, “यह सूर्यप्रताप के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ होने वाला है। अब तक, दर्शकों ने उसे खुद का बलिदान देने वाले, हमेशा तारा का पक्ष लेने वाले आदर्श व्यक्ति के रूप में देखा है। हालांकि, अब तारा और शौर्य को अपने जीवन में रखने के लालच के कारण उसका किरदार गहरा मोड़ लेने लगेगा। जब वह ध्रुव को खत्म करने की कोशिश करेगा, कई मोड़ और खुलासे सामने आएंगे। मैं रहस्य और अप्रत्याशित मोड़ से भरी आगामी कहानी पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।”

‘ध्रुव तारा- समय सदी से परे’ देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार रात 8:00 बजे केवल सोनी सब पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ