Banner

Vineet Raina: सोनी सब के दिल दियां गल्लां में, एक खतरनाक और चालाक किरदार

सोनी सब के दिल दियां गल्लां में, विनीत रैना रोहन का किरदार निभाते दिखेंगे, जो एक खतरनाक और चालाक किरदार है

Vineet Raina
Vineet Raina: सोनी सब के दिल दियां गल्लां में, एक खतरनाक और चालाक किरदार


मुंबई, 15 सितंबर 2023: सोनी सब का दिल छू लेने वाला शो, दिल दियां गल्लां, एक ऐसे परिवार की कहानी है जो भावनात्मक गलतफहमियों और संवाद की कमी के कारण टूट जाता है, जिससे रिश्ते तनावपूर्ण हो जाते हैं। 10 साल की लीप लेने के बाद, शो में एक नया किरदार दीशा पेश किया गया, जिसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने निभाया है। दीशा एक आकर्षक संगीत शिक्षिका और एक रहस्यमय अतीत वाली तलाकशुदा मां है।

Vineet Raina
Vineet Raina: सोनी सब के दिल दियां गल्लां में, एक खतरनाक और चालाक किरदार


आगामी एपिसोड में, दर्शक बेहद प्रतिभाशाली कलाकार विनीत रैना को दीशा के पूर्व पति रोहन की भूमिका निभाते देखने की उम्मीद कर सकते हैं। अपनी उल्लेखनीय अभिनय क्षमता और खुद को चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में डुबो देने के लिए प्रसिद्ध, विनीत रैना शो में एक जटिल और बेहद अस्थिर किरदार को निभाते हैं। रोहन को उसके अहंकारी स्वभाव, अप्रत्याशितता और गुस्सैल व्यवहार वाले व्यक्ति के रूप में परिभाषित किया गया है, जो उसके वास्तविक चालाक व्यक्तित्व को छुपाता है। विनीत का यह किरदार निश्चित रूप से कहानी में गहराई और गंभीरता जोड़ देगा, जिससे रोहन कहानी में एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी बन जाएगा।


रोहन की भूमिका निभाने वाले विनीत रैना ने कहा, “जब आपको एक ऐसा किरदार दिया जाता है जो 'कोई सामान्य शख्स' नहीं है, तो यह किरदार रोमांचक चुनौती बन जाता है। और यह मेरी ज़िम्मेदारी है कि मैं रोहन के किरदार को जीवंत बनाऊं, उसे विश्वसनीय बनाऊं, और दर्शकों को उसके चरित्र की जटिलताओं पर सवाल उठाने और उनसे जुड़ने के लिए प्रेरित करूं। इस तरह की भूमिकाएं निभाने में असली जादू यहीं निहित है। रोहन और देवोलीना के किरदार दीशा के बीच उभरती तकरार एक दिलचस्प कहानी पेश करने का वादा करती है। उनका इतिहास तनाव और संघर्ष से भरा है, और जैसे-जैसे कहानी सामने आएगी, दर्शक देखेंगे कि उनका रिश्ता कैसे बदल जाता है।”


देखते रहिए दिल दियां गल्लां, हर सोमवार से शनिवार, शाम 7:30 बजे, केवल सोनी सब पर

Read More: Sony Sab's Pushpa Impossible: करुणा पांडे का चुनौतीपूर्ण सिन परफॉर्मेंस


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ