Banner

Sony Sab's Pushpa Impossible: करुणा पांडे का चुनौतीपूर्ण सिन परफॉर्मेंस

सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल की करुणा पांडे उर्फ पुष्पा कहती हैं, “दोनों हाथों पर पट्टी बांधकर सीन परफॉर्म करना बेहद चुनौतीपूर्ण था”

Sony Sab's Pushpa Impossible
Sony Sab's Pushpa Impossible: करुणा पांडे का चुनौतीपूर्ण सिन परफॉर्मेंस


सोनी सब के लोकप्रिय शो पुष्पा इम्पॉसिबल में, जब करुणा पांडे पुष्पा की भूमिका निभाती हैं, तो वह केवल अभिनय नहीं करती हैं; बल्कि खुद को पूरी तरह से उस किरदार की दुनिया में डुबो लेती है। शो के प्रेरणादायक पलों के साथ, जब पुष्पा अपने रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं से लड़ती है, इस किरदार के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने पुष्पा इम्पॉसिबल को टेलीविज़न दर्शकों के लिए एक अवश्य देखे जाने योग्य शो बना दिया है। हाल ही में, करुणा ने उन चुनौतीपूर्ण दृश्यों को फिल्माने के दौरान अपना अनुभव साझा किया, जिन्होंने उनकी क्षमता को बढ़ाया है, जिससे प्रशंसकों को उस समर्पण का पता चला, जो पुष्पा के किरदार को जीवंत करने के लिए आवश्यक हैं।


Sony Sab's Pushpa Impossible
Sony Sab's Pushpa Impossible: करुणा पांडे का चुनौतीपूर्ण सिन परफॉर्मेंस


हाल के एक एपिसोड में, दर्शकों ने देखा कि वीरेन (हेमंत खेर) की कुटिल चाल के कारण करुणा के किरदार पुष्पा के दोनों हाथ एक मशीन से चोटिल हो गए हैं। हालांकि, पुष्पा अपने उद्देश्य से हारने के लिए तैयार नहीं थी, और अपनी हथेलियों पर पट्टी बांधकर, वह अपने मिशन को पूरा करने के लिए अपनी चोट से उबरती हैं। शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए करुणा ने बताया कि उन सींस की शूटिंग करना उनके लिए कितना चुनौतीपूर्ण था, जिनमें उन्हें चोटों के बावजूद चाय, रोटी बनाना और अन्य शारीरिक रूप से गंभीर दृश्यों को करना था।


पुष्पा की भूमिका निभाने वाली करुणा पांडे ने कहा, “मेरे लिए, किसी किरदार में तल्लीन होने का मतलब है उसमें पूरी तरह से डूब जाना, ताकि उसे स्क्रीन पर जीवंत किया जा सके। एक साल से अधिक समय तक पुष्पा का किरदार निभाने के बाद, मैं उसके चरित्र को पूरी तरह से जीने लगी हूं। मैंने गहन शोध किया और उन लोगों से प्रेरणा ली जो दैनिक जीवन में ऐसी ही कठिनाइयों का सामना करते हैं, जिसके साथ उस सीन को परफॉर्म किया जहां पुष्पा अपने दोनों हाथों को घायल कर लेती है। दोनों हाथों पर पट्टी बांधकर अभिनय करना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन विपरीत परिस्थितियों में भी पुष्पा की ताकत और आशावाद को चित्रित करना उससे भी ज्यादा प्रेरणादायक था। यहां तक कि सेट पर भी, हाथों पर पट्टी बंधी होने के बावजूद, मैं अपनी कोहनी का उपयोग करके अपना फोन चलाती थी।”


और ट्विस्ट के लिए देखते रहें पुष्पा इम्पॉसिबल, सोमवार-शनिवार, रात 9:30 बजे केवल सोनी सब पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ