Banner

Show 'Wagle Ki Duniya': वंदना का मुश्किल फैसला

सोनी सब के शो ‘वागले की दुनिया’ में, पीईटी स्कैन के परिणाम के बाद वंदना को एक मुश्किल फैसले का सामना करना पड़ता है

Show 'Wagle Ki Duniya'
Show 'Wagle Ki Duniya': वंदना का मुश्किल फैसला


सोनी सब पर ‘वागले की दुनिया - नई पीढ़ी, नए किस्से’ मुंबई के एक आम परिवार वागले के जीवन की दिल को छू लेने वाली झलक पेश करता है, जिसमें उनके दैनिक जीवन में आने वाली चुनौतियों को प्रदर्शित किया जाता है। हाल के एपिसोड्स में, दर्शकों ने राजेश (सुमीत राघवन) को वंदना (परिवा प्रणति) के पीईटी स्कैन के दौरान उसका हौंसला बढ़ाते देखा। जैसे ही नतीज़ों से पता चला कि उसका कैंसर दूसरे चरण में है, निदान की गंभीरता से परिवार टूट गया।


आगामी एपिसोड्स में, पूरा परिवार इन जीवन में बदलाव लाने वाले घटनाक्रमों के साथ तालमेल बिठाने का प्रयास करते हुए, अपनी भावनाओं से अपने अनूठे तरीकों से निपटने की कोशिश करता है। निकट भविष्य में उन्नत उपचार के खर्चों के कारण खड़ी होने वाली वित्तीय समस्याओं से उनकी मुश्किलें और भी बढ़ जाती हैं। कैंसर के बढ़ने के कारण वंदना को एक कड़वी सच्चाई का सामना करना पड़ रहा है, कि अब आंशिक मैकटेक्टॉमी कोई विकल्प नहीं रह गया है। जैसे कि डॉक्टर अधिक गहन इलाज का प्रस्ताव करता है, वह संशय में रहते हुए एक कठिन निर्णय का सामना करती है, जो कैंसर के खिलाफ लड़ाई में उसकी यात्रा को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करेगा।


स्टेज 2 कैंसर और वित्तीय कठिनाइयों के सामने वंदना क्या निर्णय लेगी?

वंदना वागले की भूमिका निभाने वाली परिवा प्रणति ने कहा, “ब्रेस्ट कैंसर जैसे संवेदनशील मुद्दे का सामना करने वाले किरदार को निभाने के लिए आवश्यक है, कि इसमें मेरी ओर से बहुत अधिक सहानुभूति दी जाए और पूरी तैयारी की जाए। और ऐसे विषयों को यथोचित संवेदनशीलता के साथ देखना महत्वपूर्ण है। मैं वंदना के दृष्टिकोण, उसके संघर्षों और उसकी क्षमता से जुड़ने की पूरी कोशिश करती हूं। मेरा लक्ष्य उस दृढ़ता और आशा को सामने लाना है, जिनका प्रदर्शन इससे पीड़ित महिलाएं वास्तविक जीवन में करती हैं। और उससे जुड़े हुए लोग जिस भावनात्मक उतार—चढ़ाव का अनुभव कर रहे हैं, उसे प्रदर्शित करते हुए, हमारा लक्ष्य आम परिवारों के भीतर मौजूद साहस और एकता की उल्लेखनीय क्षमता को उजागर करना है।”

वागले की दुनिया: नई पीढ़ी नए किस्से देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार रात 9.00 बजे, केवल सोनी सब पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ