Banner

विराट कोहली की नई पोस्ट ने जीता फैंस का दिल, जानिए क्या है खास?

 

विराट कोहली की नई पोस्ट ने जीता फैंस का दिल, जानिए क्या है खास?

भारतीय कप्तान एवं IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का भाग विराट कोहली अक्सर किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बने रहते है वही हाल ही में विराट कोहली ने अपने कोच राजकुमार शर्मा के लिए एक पोस्ट किया है. सोशल मीडिया पर विराट कोहली का इंस्टाग्राम पोस्ट रफ़्तार से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में विराट कोहली अपने कोच राजकुमार शर्मा के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि कुछ व्यक्तियों के लिए खेल दूसरे नंबर पर है, ऐसे लोग खेल से पहले आप पर विश्वास करते हैं, इसलिए आवश्यक है कि ऐसे लोगों के साथ सेलीब्रेट किया जाएगा. आगे विराट कोहली ने लिखा है कि मैं हमेशा राजकुमार सर का आभारी रहूंगा. वह मेरे लिए महज कोच ही नहीं रहे, बल्कि मेरे मेंटर भी रहे, जिन्होंने पूरे करियर मेरा साथ दिया. आगे उन्होंने लिखा है कि एक बच्चे के तौर पर मेरा तो बस सपना था... मगर राजकुमार शऱ्मा सर के भरोसे ने मुझे काबिल बनाया. इस प्रकार आज लगभग 15 वर्ष बाद में टीम इंडिया की जर्सी में हूं. मैं हर सलाह एवं सीख के लिए राजकुमार सर का आभार जताना चाहूंगा. मैं राजकुमार सर का आभार निभाना चाहूंगा, जिन्होंने मेरे सपने को अपने कंधे पर ढ़ोया.


विराट कोहली ने लिखा कि यह मेरे कोच की कहानी है, किन्तु अब मैं आपके कोच की कहानी जानना चाहूंगा. उन्होंने लिखा है कि कोई भी ऐसा इंसान जो आपका दोस्त हो, पेरेंट्स हो, खिलाड़ी हो, जिन्होंने आपका साथ दिया, आपकी हौंसला-अफजाई की, खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित की, आप ऐसे लोगों के बारे में बताईए. साथ ही उन्होंने लिखा कि इंस्टाग्राम पर #LetThereBeSport के साथ अपने गुरू के बारे में बताईए. बहरहाल, विराट कोहली का अपने कोच राजकुमार शर्मा के साथ तस्वीर रफ़्तार से वायरल हो रहा है. इसके अतिरिक्त प्रशंसक निरंतर कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


VIDEO! पैपराजी ने गलती से अनुष्का शर्मा को कह दिया सर, विराट कोहली हुए लोटपोट


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ