2030

कुलदीप बिश्नोई ने किया भाजपा में शामिल होने का ऐलान, आज छोड़ेंगे विधायक पद

कुलदीप बिश्नोई ने मंगलवार को ट्वीट किया कि 4 अगस्त को 10.10 बजे वह भाजपा में चले जाएंगे। उन्होंने दूसरा ट्वीट करके कहा कि घायल तो यहां हर परिंदा है, मगर जो फिर से उड़ सका वही जिंदा है।



हरियाणा की राजनीति में कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई को लेकर जारी सस्पेंस खत्म हो गया है। उन्होंने खुद ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने का ऐलान कर दिया है। बिश्नोई गुरुवार सुबह भाजपा में शामिल हो जाएंगे। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी है। खास बात है कि राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग के बाद से ही उन्हें लेकर कई अटकलें जारी थीं।

कुलदीप ने मंगलवार को ट्वीट किया कि 4 अगस्त को 10.10 बजे वह भाजपा में चले जाएंगे। उन्होंने दूसरा ट्वीट करके कहा कि घायल तो यहां हर परिंदा है, मगर जो फिर से उड़ सका वही जिंदा है। वह मंगलवार को विधायक के तौर पर चंडीगढ़ में इस्तीफा देंगे, ताकि उनका बेटा भव्य बिश्नोई भाजपा के टिकट पर आदमपुर उपचुनाव में उतर सके।

मंगलवार शाम को बिश्नोई ने आदमपुर स्थिति आवास पर समर्थकों के साथ बैठक की थी। उन्होंने भाजपा में शामिल होने को लेकर समर्थकों से सुझाव भी मांगे थे, जिसका सभी ने समर्थन किया। इसके बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि आदमपुर विधानसभा सीट ने 27 साल का वनवास काटा है और अब इसके वनवास खत्म होने का समय आ गया है।

उन्होंने कहा कि आदमपुर इलाके में विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और आदमपुर एक बार फिर विकास का उदाहरण बनेगा। राज्यसभा चुनाव में बिश्नोई ने कांग्रेस के खिलाफ जाकर क्रॉस वोट किया था। इसके बाद उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया था। 14 जून को उन्होंने संकेत दिए थे कि वह भाजपा में शामिल होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ