2030

भारी बारिश के बीच अपना दल (एस) प्रदेश कार्यालय में झंडा वंदन कर मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव



भोपाल 16/08/22: देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारी बारिश के बीच भोपाल में अपना दल (एस) कार्यालय में धूम धाम से झंडा वंदन कार्यक्रम आयोजित कर, 76वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया गया। इस मौके पर सी-111 शाहपुरा स्थित प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष, श्री अमृतलाल पटेल, संगठन मंत्री श्री उपेंद्र रमन सिंह, प्रदेश कार्यालय सचिव श्री राजेश्वर प्रसाद मिश्र, उपाध्यक्ष श्री हरीश तलरेजा एवं महिला मोर्चा से श्रीमती मीना श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे। इस अवसर पर सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर, खुशी जाहिर की और देश के लिए मर मिटने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया।


प्रदेश अध्यक्ष श्री अमृतलाल पटेल ने कहा कि, "हम स्वतंत्रता दिवस पर अपने वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने के साथ देश की आजादी के लिए संघर्षरत रहे, सभी स्वतंत्रता सेनानियों को सादर नमन करते हैं। हम सभी के लिए स्वतंत्रता के मूल भाव को समझना महत्वपूर्ण है, और आजादी के महत्व के प्रति लोगों, खासकर युवा पीढ़ी को जागरूरक करना हमारा कर्तव्य है।" 


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में पार्टी को, हजारों कार्यकर्ताओं समेत राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती अनुप्रिया पटेल तथा कार्यकारी अध्यक्ष श्री आशीष पटेल के प्रयासों से, राज्यस्तरीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद, मध्य प्रदेश कार्यकारिणी में भी जबरदस्त उत्साह है। यूपी से पूर्व ही पार्टी मध्य प्रदेश में जिला संभाग, तहसील व ग्राम स्तर पर वृहद सदस्यता अभियान चला रही है। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार, सभी जिलाध्यक्षों को जिलावार व विधानसभा स्तर पर टीम गठन का आदेश दिया गया है और जमीनी स्तर पर नागरिकों से संवाद स्थापित करने के दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अपनी शुरूआती तैयारियों से अपना दल (एस) मध्य प्रदेश ने साफ़ कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी, प्रदेश के अंदर किसी नए चमत्कार को अंजाम देने जा रही है। वहीं सूबे में किसी क्षेत्रीय पार्टी ने पहली बार ऑनलाइन फॉर्म के जरिये सदस्यता अभियान की शुरुआत की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ