2030

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की ब्लॉकबस्टर जोड़ी चिंग के लिए हुई एक और धमाकेदार सहभागिता में लौटी

 रोहित शेट्टी की देसी स्टाइल वाली कमर्शियल मसाला एंटरटेनर ‘मेड इन इंडिया’ देसी चाइनीज फिल्मों का प्रतिनिधित्व करती है


भारत के एक्शन फिल्म किंग रोहित शेट्टी ने अपनी तरह की पहली एक्शन से भरपूर कॉमर्शियल थ्रिलर ‘मेड इन इंडिया’ टाइटल से पेश की है। इस फैमिली ड्रामा में रोहित शेट्टी की फिल्मों के- लेन, कारें, कॉमेडी, फाइट्स, ढेर सारा मसाला और लार्जर दैन लाइफ हीरो (देसी चाइनीज सुपरस्टार रणवीर चिंग के अलावा भला और कौन हो सकता है!) वाली सभी खासियत मौजूद हैं। इस डाइनैमिक जोड़ी द्वारा गुरुवार को शेयर की गई पहली झलक ने ही भारी चर्चा छेड़ दी और ऑडियंस इस भव्य एसोसिएशन को देखने के लिए गहरी उम्मीद के साथ इंतजार कर रही हैं।

इस धमाकेदार कॉमर्शियल के लिए एक दिलचस्प बॉलीवुड स्टोरीटेलिंग का रास्ता अपनाते हुए प्लॉट को ट्विस्ट और टर्न से भरा गया है। फिल्म में मौजूद विलेन एक गुप्त हक्का नूडल्स फॉर्मूले के पीछे पड़े हुए हैं, जो सिर्फ रणवीर चिंग को ही मालूम है। जबकि ये बुरे लोग फॉर्मूला खोजने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, हमारा देसी चाइनीज हीरो इसे सुरक्षित रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

रोहित शेट्टी के पैसा वसूल विजन और अपनी स्क्रीन पर आम रुतबे और सुपर एनर्जी वाली रणवीर चिंग की क्रैशलैंडिंग देखें - और उस देसी चाइनीज रहस्य की खोज करें, जिसके पीछे हर कोई पड़ा हुआ है!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ