Banner

Tom Hiddleston के लिए इंडिया का मतलब है शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी के बारे में तो सबी जानते हैं। किग खान के चर्चे हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में हैं। अभिनेता की फैनफॉलोइंग आम लोगों से लेकर बड़े- बड़े नेता, क्रिकेटर्स और हॉलीवुड सुपरस्टार्स के बीच भी है। अब हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता टॉम हिडलस्टन ने इंडिया और बॉलीवुड का मतलब ही शाहरुख खान को बता दिया। इसे सुनकर शाहरुख खुद भी ग्लैड हो गए।

World against Child labour day: जानें, कब और कैसे हुई शुरुआत

दरअसल हाल ही में टॉम हिडलस्टन का एक वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया। इस वीडियो में टॉम 'वर्ड एसोसिएशन' गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। गेम की शुरुआत होती है वर्ड 'लोकी' से। इस पर एक्टर कहते हैं 'मैं'। फिर उन्हें दूसरा शब्द 'थॉर' और 'क्रिस' दिया जाता है। इस पर एक्टर कहते हैं 'ब्रदर' और 'हैम्सवर्थ'। आगे उन्हें दो और शब्द दिए जाते हैं 'इंडिया' और 'बॉलीवुड'। दोनों सवालों का जवाब देते हुए एक्टर कहते हैं, 'शाहरुख खान'।


टॉम के इस वीडियो को शाहरुख खान ने भी रिट्वीट किया है। शाहरुख ने इसे रिट्वीट करते हुए लिखा, 'आप आप दयालु हैं, शरारत के देवता... आशा है कि इस दावे के पीछे कोई शरारत नहीं है। बहुत सारा प्यार टॉम और लोकी के लिए इंतजार नहीं कर सकता! अभी शुरू कर रहा हूं एपिसोड 1!'

Gold price today, 11 June 2021: सोने-चांदी की कीमतों में उछाल, जानिए- आज किस भाव पर बिक रहा है 10 ग्राम सोना?

बता दें कि मार्वल की वेब सीरीज 'लोकी' डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर 9 जून को रिलीज की गई है। टॉम हिडलस्टन मार्वल कॉमिक्स के लोकी के किरदार के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।


गौरतलब है कि टॉम का भारतीय सिनेमा और शाहरुख खान से प्यार बहुत पुराना है। साल 2012 में दिए एक इंटरव्यू में भी टॉम ने भारत को लेकर अपना प्यार जाहिर किया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में प्यार करने की इच्छा जताई थी। इसी दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें शाहरुख खान की माई नेम इस खान बहुत पसंद आई थी।

स्रोत-दैनिक जागरण 

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एंटरटेनमेंट - बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुड़ी चटपटी और मज़ेदार खबरें, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो  विडियो और खबरें पढ़े troopel.com पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ