Banner

दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने कोविड सेंटर किया शुरू, अमिताभ बच्चन ने भी मदद के लिए बढ़ाया हाथ

कोरोना महामारी की दूसरी लहर से देश के हालत सही नहीं हैं और ऐसी में कई लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल किया था कि देश की जनता उन्हें इतना प्यार देती है, लेकिन जब देश को उनकी जरूरत है तो वह चुप हैं और लोगों की मदद नहीं कर रहे हैं. अब ऐसा कहने वालों की बोलती बंद हो गई है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के एक कोविड सेंटर के लिए दो करोड़ रुपये का डोनेशन दिया है.



मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा- “सिख महान हैं, सिखों की सेवा को सलाम… यह शब्द थे अमिताभ बच्चन जी के जब उन्होंने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलिटी के लिए 2 करोड़ रुपये का योगदान दिया. दिल्ली ऑक्सीजन से जूझ रही है, अमिताभ जी करीब रोजाना मुझे फोन करके फैसिलिटी के बारे में जायजा लेते रहते हैं.”

राहुल वोहरा का आखिरी मैसेज पढ़ नहीं थम रहे फैंस के आंसू

कोविड मरीजों की मदद के लिए दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने हाथ बढ़ाया है. सीसगंज गुरुद्वारा के बाद अब रकाबगंज गुरुद्वारा में 300 बिस्तरों वाला कोविड सेंटर शुरू किया गया है. यहां पर हर उस सुविधा मुहैया कराई जा रही है, जो कि किसी अस्पताल में कराई जाती है. अभी इस सेंटर में 100 बेड और बढ़ाए जाने की बात कही जा रही है.



Kevin Pietersen On IPL 2021: स्थगित आईपीएल 2021 का आयोजन सितंबर में इंग्लैंड में होना चाहिए: केविन पीटरसन

ट्रूपल सराहना करता है दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के इस कार्य की और लोगों से अपील करती है की वे मानवता को तारतार ना कर अपने कर्त्तव्यों को समझें एवं इस महामारी के संकट में एक दुसरे का सहयोग करें, ना कि एक दुसरे पर आरोप लगाएं. परिस्थितियों को समझें और उन्हें संभालने में सहयो करें ना की अफवाहों पर भरोसा कर भय का प्रचार करें.



आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ