Banner

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की चिट्ठी पर हो रही राजनीति

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की चिट्ठी पर सियासत शुरू हो गई है। मनमोहन सिंह के पत्र पर केंद्र सरकार के मंत्री ने जवाब दिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा कि आपकी पार्टी में आपके जैसी सोच रखने वाले नेता कम हैं। 


वित्त मंत्री: लोगों का जीवन और आजीविका बचाने के लिए साथ मिलकर काम कर रहीं सरकारें

मनमोहन सिंह की चिट्ठी का जवाब केंद्रीय स्वास्थ्य डॉ हर्षवर्धन ने चिट्ठी से ही दिया है। उन्होंने डॉ मनमोहन सिंह को कहा है कि आप जिस रचनात्मक सहयोग की सलाह दी है, अच्छा होता कि आपकी पार्टी के नेता भी उसे गंभीरता से मानते।  

क्या पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की चिट्ठी में दिए 5 सुझावों पर केंद्र को तत्काल एक्शन लेना चाहिए?

डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कई नेता सार्वजनिक तौर पर वैक्सीन की आलोचना कर रहे हैं लेकिन खुद चुपके से वैक्सीन लगवा लेते हैं। रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को कोरोना महामारी से निपटने के लिए वैक्सीनेशन बढ़ाने के लिए चिट्ठी लिखी थी।

वैज्ञानिकों के अनुसार मई तक कमजोर पड़ जाएगा कोरोना

मनमोहन सिंह की चिट्ठी पर राजनीति की शुरुवात हो चुकी है. केंद्रीय स्वास्थ्य डॉ हर्षवर्धन ने कांग्रेस पार्टी पर वैक्सीन की आलोचना करने एवं पार्टी के अन्य नेताओं पर सवाल खड़े कर दिया हैं. उन्होंने मनमोहन सिंह कि सोच एवं सलाह की सराहना कि किन्तु साथ ही उन्होंने कहा कि आपकी पार्टी में आपके जैसी सोच रखने वाले नेता कम हैं। 

आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ