Breaking News

IND vs ENG सीरीज का हिस्सा बनने कार से 11 घंटे का सफर कर अहमदाबाद पहुंचे

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट की सीरीज के बाद 12 मार्च से 5 टी20 मैच की सीरीज़ भी खेली जाएंगे. सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही होंगे. ऐसे में टी20 सीरीज के लिए चुने गए सभी खिलाड़ी अहमदाबाद पहुंचने लगे हैं. शिखर धवन और श्रेयस अय्यर भी टी20 सीरीज के लिए मंगलवार को अहमदाबाद पहुंचे. ये दोनों खिलाड़ी घरेलू वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे थे. लेकिन टी20 सीरीज के लिए टूर्नामेंट बीच में ही छोड़कर मंगलवार को कार से 11 घंटे का सफर तय करके जयपुर से अहमदाबाद पहुंचे.



श्रेयस अय्यर ने धवन के साथ सफर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की. उन्होंने लिखा कि अहमदाबाद तक की 11 घंटे की ड्राइव. देखते हैं इतने लंबे समय तक चेहरे पर आई ये मुस्‍कुराहट बनी रहती है या नहीं. वहीं, धवन ने भी अपने अहमदाबाद पहुंचने पर अय्यर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय टीम के साथ एक बार फिर जुड़ना अच्छा लग रहा है.

अय्यर ने विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार 2 शतक लगाए

अय्यर और धवन इस वक्त अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. दोनों बल्लेबाजों ने विजय हजारे ट्रॉफी में काफी रन बनाए हैं. धवन ने टूर्नामेंट के पांच मैच में 203 रन बनाए हैं. उन्होंने महाराष्ट्र के खिलाफ 118 गेंद पर 153 रन की पारी भी खेली थी. उनकी इस पारी की मदद से दिल्ली ने महाराष्ट्र के खिलाफ 330 रन का लक्ष्य हासिल किया था. उधर, अय्यर ने भी मुंबई की ओर से खेलते हुए 4 मैच में 260 रन बनाए हैं. उन्होंने टूर्नामेंट में महाराष्ट्र और राजस्थान के खिलाफ दो शतक भी लगाए हैं.

इंग्लैंड टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, इशान किशन, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर.

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां