Banner

AusVsInd 4th Test: आखिरी टेस्ट में कौन कौन होगा प्लेइंग 11 का हिस्सा?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन के गाबा में शुक्रवार से खेला जाना है। हालाँकि बावजूद इसके टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान नहीं किया है।

 


इस समय भारतीय टीम चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रही है, इस कारण टीम का ऐलान मैच से पहले ही किया जायेगा। बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने बताया कि टीम मैनेजमेंट खिलाड़ियों की चोटों पर नजर बनाए हुए है। 

आपको बता दें कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एबडोमिनल स्ट्रेन से जूझ रहे हैं। इस कारण उनका चौथे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। उनकी अनुपस्थिति में शार्दुल ठाकुर को मौका दिया जा सकता है। इसके अलावा केएल राहुल कलाई की चोट के कारण घर लौट गए हैं और हनुमा विहारी को भी तीसरे टेस्ट मैच में चोट लग गई थी ऐसे में मयंक अग्रवाल उनकी जगह ले सकते हैं। उधर रवि अश्विन भी अपनी फिटनेस से परेशान हैं और जडेजा टीम से पहले ही बाहर हो चुके हैं। ऐसे में इनका अल्टरनेट भी मैनेजमेंट को देखना होगा।  

चलिए आपको बताते हैं क्या हो सकती है टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन 

चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन, टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन ल्योन और जोश हेजलवुड.

भारत की संभावित टीम रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रिषभ पंत, रिद्धिमान साहा(विकेटकीपर), कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ