Breaking News

Bihar Election: मैं PM मोदी का हनुमान, वे मेरे दिल में बसते हैं, मेरा सीना चीर कर देख लें - चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा है कि वो पीएम मोदी के हनुमान हैं। चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, वो मेरे दिल में बसते है।


पटना - बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में एनडीए (NDA) से अलग होकर चुनावी मैदान में कूदे लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा है कि वो पीएम मोदी (PM Modi) के हनुमान हैं। चिराग पासवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, वो मेरे दिल में बसते है। मैं उनका हनुमान हूं मेरा सीना चीर कर देख लें। मोदी के साथ था, हूं और रहूंगा।

चिराग पासवान का यह बयान बीजेपी नेताओं के बयान के बाद आया है। दरअसल बीजेपी के कई नेताओं ने कहा कि एलजेपी नेता चिराग पासवान चुनाव प्रचार में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर ‘भ्रम की राजनीति’ कर रहे हैं।

इसका जवाब देते हुए चिराग पासवान ने कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी (PM Narendra Modi) के साथ था, हूं और रहूंगा। तस्वीर को लेकर भी विवाद हुआ कि ये लोग कहीं पीएम की तस्वीर नहीं लगा सकते हैं। तो मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मुझे कहीं तस्वीर नहीं लगानी है। प्रधानमंत्री मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं। हनुमान की तरह चीर कर देख लें मेरा सीना, मेरे दिल में प्रधानमंत्री मोदी बसते हैं।"

बीजेपी का चिराग पर निशाना
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, "चिराग पासवान ने बिहार में अपना अलग रास्ता चुना है और वो हमसे अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर वह भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। यह झूठी बयानबाजी सफल नहीं होगी।" जावड़ेकर ने स्पष्ट किया कि बिहार चुनाव में बीजेपी की कोई ‘बी, सी या डी टीम’ नहीं है। उन्होंने कहा, "हमारी एक ही मजबूत टीम है और वह है..बीजेपी, जद(यू), हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा (हम) और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी)। चार दलों का हमारा गठबंधन राजग मजबूती से चुनाव लड़ रहा है। तीन चौथाई बहुमत से विजयी होगी और हम कांग्रेस, राजद और माले के अपवित्र गठबंधन को हराएंगे।"

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां