Banner

हाथरस केसः सीबीआई ने पीड़िता के तीन भाइयों को दोबारा भेजा समन, आज फिर करेगी पूछताछ

हाथरस केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। मंगलवार को सीबीआई पीड़िता के गांव, घटनास्थल और श्मशान घाट गई और वहां की जांच की। सीबीआई कल पीड़िता के भाई को भी अपने साथ ले गई और उससे घंटों पूछताछ की। सीबीआई ने बुधवार को अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए पीड़िता के तीन भाइयों को पूछताछ के लिए बुलाया है।



उप कृषि निदेशक कार्यालय को सीबीआई ने बनाया अस्थायी दफ्तर

अलीगढ़ रोड स्थित उप कृषि निदेशक कार्यालय को सीबीआई ने अपना अस्थायी कार्यालय बना लिया है। यहां टीम ने कंप्यूटर और उपकरण भी लगवा दिए हैं और काम शुरू करा दिया है। बिटिया प्रकरण में प्रदेश सरकार की ओर से सीबीआई जांच की सिफारिश की गई थी। सीबीआई ने इस केस की विवेचना अपने हाथ में ले ली है।

रविवार की देर शाम सीबीआई की टीम शहर में पहुंची और टीम ने यहां संबंधित अधिकारियों से मुलाकात की। मुलाकात के बाद जिला प्रशासन से यहां अस्थायी रूप से एक कार्यालय बनाने के संबंध में भी वार्ता की। सोमवार को एडीएम जेपी सिंह और सीडीओ आरबी भास्कर ने विकास भवन में कई कार्यालयों का मुआयना किया। मुआयने के बाद सीबीआई के अफसरों को अस्थायी कार्यालय के लिए कुछ कक्ष सुझाए गए, लेकिन सीबीआई की टीम ने अलीगढ़ रोड स्थित उपकृषि निदेशक कार्यालय को उपयुक्त जगह बताया।

मंगलवार को सीबीआई की टीम ने अलीगढ़ रोड स्थित उप कृषि निदेशक कार्यालय में अपना अस्थायी कार्यालय बनाया। यहां प्रशासन की ओर से सीबीआई द्वारा की गई मांग के सापेक्ष कंप्यूटर आदि उपकरण लगवाए गए। सीबीआई ने अस्थायी कार्यालय में अपना काम भी शुरू कर दिया। यहां कई लोगों को पूछताछ के लिए भी बुलाया जा रहा है। सीबीआई ने तेज गति से काम शुरू कर दिया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ