Banner

ऑन-स्क्रीन बहनों से लेकर ऑफ़-स्क्रीन बेस्टीज़ तक

ऑन-स्क्रीन बहनों से लेकर ऑफ़-स्क्रीन बेस्टीज़ तक: सोनी सब के ‘आंगन अपनों का’ में आयुषी, अदिति और नीता का गहरा रिश्ता



मुंबई, 18 जनवरी, 2024: सोनी सब की नवीनतम पेशकश, ‘आंगन अपनों का’ दर्शकों की पसंदीदा बन गई है, जो एक बेटी के अपने पिता के प्रति अटूट प्रेम की दिल छू लेने वाली कहानी दर्शाती है। शो में आयुषी खुराना को पल्लवी के किरदार में दिखाया गया है, जिसने शादी न करने का फैसला किया है क्योंकि इस कारण से उसे अपने पिता को अकेला छोड़ना पड़ सकता है क्योंकि उसने शादी के बाद अपनी बहनों की प्राथमिकताओं को बदलते देखा है। 

अभिनेत्री अदिति राठौर और नीता शेट्टी बड़ी शर्मा बहनों - तन्वी और दीपिका की भूमिका में हैं, जिनका व्यक्तित्व एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है। जहां पल्लवी एक जिद्दी लड़की है, जो हमेशा अपने मन की बात कहती है, वहीं तन्वी डरपोक और संकोची है, जबकि दीपिका करियर-उन्मुख और दृढ़संकल्पित है।

उनका बहन जैसा रिश्ता सेट के बाहर ही दिखाई देता है। जब शूटिंग नहीं हो रही होती है, तो यह गर्ल गैंग अपना पसंदीदा खाना साझा करती हैं और अंतहीन गपशप में व्यस्त रहती हैं। एक-दूसरे का समर्थन करने से लेकर एक-दूसरे को चिढ़ाने तक, उनका बॉन्ड सगी बहनों जैसा है। आयुषी प्यार से अदिति और नीता को उनके किरदारों के नामक से तनु दी और दीपू दी कहकर भी बुलाती है, भले ही वे अपने किरदारों में न हों। तीनों ने खुलकर बातचीत की, अपने किरदारों में मौजूद खूबियों को साझा किया और ऑन-स्क्रीन और ऑफ़-स्क्रीन अपने घनिष्ठ संबंधों पर प्रकाश डाला।

सबसे छोटी बहन, पल्लवी की भूमिका निभा रहीं आयुषी खुराना कहती हैं, “जब भी हम तीनों एक साथ शूटिंग कर रहे होती हैं, तो सेट पर हमेशा हंगामा मचता है। हमारे बीच सच्ची बहनों जैसा बॉन्ड है जहां हम एक-दूसरे को चिढ़ाते हैं और टांग खींचते हैं। मैं दीपू दी और तनु दी के साथ ऑनस्क्रीन जो खूबसूरत रिश्ता साझा करती हूं, असल जिंदगी में मेरा अपनी छोटी बहन के साथ भी वैसा ही रिश्ता है।”

मंझली बेटी तन्वी की भूमिका निभा रहीं अदिति राठौर कहती हैं, “मैं अंतर्मुखी हूं, और लोगों के साथ खुलने में मुझे आमतौर पर वक्त लगता है, लेकिन आयुषी और नीता के साथ, पहले दिन से ही तुरंत कनेक्शन बन गया, और शुक्र है कि यह तब से वैसा ही बना हुआ है। हमारे तालमेल के कारण एक साथ शूटिंग करना बहुत मज़ेदार हो जाता है।”

सबसे बड़ी बेटी दीपिका की भूमिका निभा रहीं नीता शेट्टी कहती हैं, “दीपिका के किरदार में, मुझे अपना अक्स दिखता है - करियर-उन्मुख, परिवार के प्रति समर्पित, और दृढ़निश्चय के साथ जीवन की चुनौतियों का सामना करना। ऑफ़-स्क्रीन, आयुषी और अदिति के साथ मेरा रिश्ता वैसा ही है जैसा हम ऑन-स्क्रीन साझा करते हैं। जब कैमरे नहीं चल रहे होते हैं, तो हम अंतहीन हंसी-मज़ाक में लगे होते हैं और धूप में बैठे हर बात पर चर्चा करते हैं। मैं उन दोनों के साथ इस प्यारे बॉन्ड के लिए बेहद आभारी हूं।”

‘आंगन अपनों का’ देखें, हर सोमवार से शनिवार, शाम 7:30 बजे, सोनी सब पर।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ