Banner

सोनी सब के ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ में अविनाश का असली रंग सबके सामने

सोनी सब के ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ में अविनाश का असली रंग सबके सामने लाने का प्रीति और पश्मीना का मिशन


मुंबई, 18 जनवरी, 2024: सोनी सब की प्रेम गाथा ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ राघव (निशांत मलकानी) और पश्मीना (ईशा शर्मा) की प्रेम कहानी बताती है, दो प्रेमी जिनकी राहें उनके जीवन में आने वाली कई मुश्किलों के कारण नहीं मिलती हैं। हालिया ट्विस्ट में, कहानी में नाटकीय मोड़ तब आया जब पश्मीना ने गलती से प्रीति (गौरी प्रधान) को यह कहते हुए सुन लिया कि अविनाश (हितेन तेजवानी) उसका पिता है। अविनाश, एक लालायित पिता की भूमिका निभाते हुए, पश्मीना को अपने साथ मुंबई चलने के लिए मना लेता है।

आगामी एपिसोड्स में, दर्शक और भी दिलचस्प मोड़ों की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि प्रीति और पश्मीना दोनों एक छिपे हुए एजेंडे के साथ अविनाश के घर में चले जाती हैं। वे उसकी बेटी आयशा (क्रिसन बरेटो) और पूरे कौल परिवार के सामने उसके झूठ को उजागर करने के मिशन पर निकल पड़ती हैं। जबकि वे उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा करती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मां-बेटी की जोड़ी अपने मिशन में सफल हो पाएंगी, या अविनाश अपने राज़ को सुरक्षित रखने में कामयाब होगा।

पश्मीना की भूमिका निभाने वाली ईशा शर्मा ने कहा, “पश्मीना एक साथ कई चीजों से निपट रही है। राघव के साथ उसकी पहले से ही जटिल प्रेम कहानी और भी जटिल हो गई है क्योंकि आयशा, जिसकी राघव से सगाई हो चुकी है, उसकी सौतेली बहन बन गई है। इन सब के बीच, पश्मीना को यह पता लगाना होगा कि वह अपने चालाक पिता को कैसे मात दे और उसकी बाज़ी पलट दे। मैं यह देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं कि वह उसे उसके ही खेल में कैसे हराती है और दर्शक सामने आने वाले बदलावों पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।”

प्रीति की भूमिका निभाने वाली गौरी प्रधान ने कहा, “कहानी एक दिलचस्प मोड़ लेने वाली है। अब तक, अविनाश अपनी चालों और झूठ से हमेशा एक कदम आगे रहते हुए मास्टरमाइंड रहा है। हालांकि, अब, प्रीति और पश्मीना की डायनेमिक जोड़ी न केवल उसे बेनकाब करने बल्कि उसे पूरी तरह से मात देने के मिशन पर है। उसका असली चेहरा सबके सामने लाने और उसके खिलाफ सबूत इकट्ठा करने का उनका दृढ़ संकल्प कहानी में दिलचस्प ट्विस्ट का वादा करता है।” 

‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार, शाम 7:30 बजे और रात 10:30 बजे, केवल सोनी सब पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ