Banner

सोनी सब के ‘आंगन अपनों का’ में पल्लवी की सगाई के बीच आकाश का जयदेव को दिल छू लेने वाला प्रपोज़ल

अनूठा प्रपोज़ल: सोनी सब के ‘आंगन अपनों का’ में पल्लवी की सगाई के बीच आकाश का जयदेव को दिल छू लेने वाला प्रपोज़ल


 सोनी सब का ‘आंगन अपनों का’ एक समर्पित सिंगल पिता जयदेव शर्मा (महेश ठाकुर) और उनकी तीन बेटियों के साथ उनके अटूट रिश्ते की दिल छू लेने वाली कहानी से दर्शकों का लगातार दिल जीत रहा है। हाल के एपिसोड्स में, जयदेव पल्लवी (आयुषी खुराना) और सिद्धांत (ओमकार कपूर) की शादी तय कर देता है, जिससे आकाश (समर विरमानी) का दिल टूट जाता है। पल्लवी, आकाश की मां द्वारा उसके और आकाश के रिश्ते को अस्वीकार करने से प्रभावित होकर, सिद्धांत से शादी करने के लिए तैयार हो गई।

आगामी एपिसोड्स में, दर्शकों को घटनाओं का एक हैरान करने वाला मोड़ देखने को मिलेगा क्योंकि आकाश पल्लवी के सगाई समारोह के बीच में जयदेव को प्रपोज़ करता है। आकाश के अचानक प्रपोज़ल और कबूलनामे से जयदेव और पल्लवी दोनों स्तब्ध रह जाते हैं। इस बीच, आकाश को यह भी पता चलता है कि पल्लवी उसकी मां की अस्वीकृति के कारण सिद्धांत से शादी करने के लिए तैयार हुई थी। जैसे-जैसे कहानी सामने आएगी, पल्लवी और आकाश के मिलन की राह में ऐसे मोड़ आएंगे, जो दर्शकों को उनकी प्रेम कहानी से बांधे रखेंगे।

जयदेव का किरदार निभाने वाले महेश ठाकुर ने कहा, “आकाश द्वारा पल्लवी के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त करने से जयदेव को झटका लगा है। वह इस हालात से पूरी तरह से अनजान था, और इस बात से परेशान था कि उसकी बेटी ने अपनी सच्ची भावनाओं को उससे छुपाया और बिना एक शब्द कहे अपने प्यार का बलिदान देने के लिए तैयार हो गई। जबकि वह इसमें अपनी गलती स्वीकार करता है, दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि जयदेव अपनी गलती को कैसे सुधारेगा।”

आकाश की भूमिका निभाने वाले समर विरमानी कहते हैं, “आकाश ने खुद को असहाय हालत में पाया, जहां वह अपने प्यार को अपनी आंखों के सामने किसी और से सगाई करते देख रहा है। एक अनोखा तरीका अपनाते हुए, वह पल्लवी के बजाय जयदेव को प्रपोज़ करके अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है। यह उसके लिए पल्लवी के साथ पुनर्मिलन की आखिरी कोशिश की तरह है। आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा कि शर्मा परिवार इस अनूठे प्रपोज़ल और चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन पर कैसे प्रतिक्रिया देगा। मुझे यकीन है कि दर्शकों के लिए यह देखने में दिलचस्प होगा।”

आंगन अपनों का देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे, केवल सोनी सब पर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ