Banner

सोनी सब के ‘वंशज’ में, युविका ने कबीर के रहस्यमय अतीत की गहराई से पड़ताल की

सोनी सब के ‘वंशज’ में, युविका ने कबीर के रहस्यमय अतीत की गहराई से पड़ताल की



सोनी सब का ‘वंशज’, पुरुष-प्रधान महाजन साम्राज्य की जटिल पावर डायनेमिक्स में युविका (अंजलि तत्रारी) के सफर पर प्रकाश डालता है, जहां उसके प्रतिस्पर्धी उसे व्यवसाय की लीडर के रूप में विफल होते देखना चाह रहे हैं। हाल के एपिसोड्स में, युविका महाजनों को नष्ट करने के कबीर (सरवर आहूजा) के एजेंडे का पता चलने के बाद, उससे सवाल करती है। उसके कार्यों के पीछे के मकसद को समझने के लिए दृढ़ संकल्पित, वह जवाब की तलाश में निकल पड़ती है। एक सकारात्मक मोड़ तब आता है जब युविका को कबीर का जन्म प्रमाण पत्र मिलता है, जो उसके छिपे हुए अतीत के रहस्यों को उजागर करने वाली पहेली का महत्वपूर्ण हिस्सा है।

आगामी एपिसोड्स में, युविका कबीर के अतीत का पता लगाने की कोशिश करना जारी रखेगी, और उसके माता-पिता के बारे में सच्चाई जानने के लिए गहराई से पड़ताल करेगी। इस बीच, भूमि (गुरदीप पुंज) को एक मृत बच्चे के लिए क्रियाकर्म करते हुए देखकर, डीजे (माहिर पांधी) की मां गार्गी (परिणीता सेठ) को संदेह होने लगता है कि भूमि को युविका से पहले एक बच्चा हुआ होगा। जबकि कबीर अपने रहस्यमय अतीत की रक्षा करते हुए युविका के लिए परेशानियां खड़ी करने की कोशिश करता है, युविका कबीर के छिपे हुए रहस्यों को उजागर करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

क्या भूमि और कबीर के अतीत के रहस्यों के बीच कोई संभावित कनेक्शन है, या यह बस एक गलतफहमी है?

युविका का किरदार निभाने वाली अंजलि तत्रारी ने कहा, “युविका यह जानने का कठिन काम कर रही है कि कबीर उसके जीवन में मुसीबतें खड़ी करने के लिए क्या आमादा है और क्यों महाजन परिवार के प्रति इतनी नाराज़गी रखता है। आगामी कहानी में एक आश्चर्यजनक ट्विस्ट है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा, और मैं न केवल उनकी प्रतिक्रियाएं जानने के लिए उत्सुक हूं बल्कि यह भी देखने के लिए उत्साहित हूं कि मेरा किरदार आने वाले ड्रामा पर कैसे प्रतिक्रिया देता है।”

देखते रहिए वंशज, हर सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रात 10 बजे, केवल सोनी सब पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ