Banner

सोनी सब के ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ में, राघव की जिंदगी बदलने वाली हैं

सोनी सब के ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ में, राघव की जिंदगी बदलने वाली दुर्घटना के कारण वह और पश्मीना अलग हो सकते हैं


सोनी सब का ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ राघव (निशांत मलकानी) और पश्मीना (ईशा शर्मा) की प्रेम कहानी को दर्शाता है। ये दोनों प्रेमी अपने मिलन के लिए कई चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। हाल के एपिसोड्स में, पश्मीना आखिरी बार अविनाश (हितेन तेजवानी) को बेनकाब करने की कोशिश करती है। जवाब में, अविनाश खुद को बेनकाब होने से बचाने की उम्मीद में, पश्मीना की ड्रिंक में कुछ मिलाकर उसे नुकसान पहुंचाने की योजना बनाता है।

आगामी एपिसोड्स में, एक हैरान करने वाला मोड़ सामने आता है जब पश्मीना, राघव की मदद से, अविनाश को मात देती है और सबसे सामने उसकी असलियत को बेनकाब कर देती है। यह जीत राघव और पश्मीना के पुनर्मिलन की ओर बढ़ती है, क्योंकि परिवार के भीतर उनकी शादी की चर्चा शुरू हो जाती है। हालांकि, जब हालात बेहतर होते दिख रहे होते हैं, तभी राघव का अचानक और गंभीर एक्सीडेंट हो जाता है, जो उनका भविष्य अधर में लटक जाता है। दर्शकों के सामने एक रहस्यमय मोड़ आने वाला है, जो न केवल राघव और पश्मीना के जीवन में उथल-पुथल मचा देगा बल्कि उनकी किस्मत पर भी सवाल उठाएगा।

क्या राघव और पश्मीना एक-दूसरे के साथ आने का रास्ता खोज सकेंगे, या इन दोनों प्रेमियों के अलग होने का एक और अध्याय शुरू होगा?

राघव की भूमिका निभाने वाले निशांत मलकानी ने कहा, “आगामी ट्रैक दर्शकों को भावनाओं के भंवर में फंसाएगा। अविनाश को बेनकाब करने के बाद, जब राघव और पश्मीना के लिए हालात बेहतर होना शुरू हो जाते हैं, तभी राघव का एक गंभीर एक्सीडेंट हो जाता है जिससे उनके जीवन में महत्वपूर्ण मोड़ आएगा। चुनौतियों के बावजूद, उन्होंने हमेशा एक-दूसरे के पास वापस आने का रास्ता खोज लिया है। हालांकि, राघव के एक्सीडेंट के कारण उनके जीवन में बड़े बदलाव आएंगे। मैं दर्शकों को नए किरदारों और आश्चर्यजनक मोड़ों के साथ आने वाले ट्विस्ट दिखाने के लिए उत्सुक हूं, जो उन्हें हैरान कर देंगे।”

‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ देखते रहिए, हर सोमवार से शनिवार रात 10:30 बजे, केवल सोनी सब पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ