Banner

श्री राम मंदिर 140 मिलियन भक्तों की आस्था का प्रतिनिधित्व करते है।"

अपने पहले टीवी शो जानकी के 100 एपिसोड पूरे होने के जश्न में सुभाष घई ने कहा, "श्री राम मंदिर 140 मिलियन भक्तों की आस्था का प्रतिनिधित्व करते है।"


बॉलीवुड के शोमैन सुभाष घई आज भी दिल जीत रहे हैं और कैसे! मुक्ता आर्ट्स द्वारा उनके पहले टेलीविजन प्रोडक्शन, 'जानकी' ने 100 एपिसोड पूरे किए, जिसके बाद व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल में एक भव्य जश्न मनाया गया।

यह टेलीविज़न शो लड़कियों को समान अधिकार देकर उनके हित की वकालत करते हुए महिला सशक्तिकरण के विषय की पड़ताल करता है। शो का प्रेरक विषय दर्शकों के दिलों में गूंज गया है क्योंकि यह हमारे देश के बहुसंख्यक लोगों का प्रतिनिधित्व करता है। शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर उन्होंने कलाकारों और क्रू के साथ इस उपलब्धि का जश्न मनाया। इसके अलावा सुभाष घई को अयोध्या में श्री राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह में भी आमंत्रित किया गया है।

इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "श्री राम मंदिर एक महत्वपूर्ण सांस्कृतिक प्रतीक है जो भारत का प्रतिनिधित्व करता है। यह भारत की पहचान है। लोगों को इसे राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए क्योंकि श्री राम मंदिर दुनिया भर में लाखों भक्तों की आस्था का प्रतिनिधित्व करता है।" भव्य उद्घाटन समारोह ने 140 मिलियन भारतीयों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। मैं भारतीय सभ्यता में एक ऐतिहासिक दिन, प्राण प्रतिष्ठा का गवाह बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

वह आगे कहते हैं, "हमारे शो के माध्यम से हमने दिखाया है कि जब एक व्यक्ति बढ़ता है तो पूरा समुदाय बढ़ता है और उसके साथ राष्ट्र भी बढ़ता है, उसी तरह श्री राम मंदिर के उद्घाटन के माध्यम से जिस तरह से हर कोई हमारे देश को विकसित करने के लिए एक साथ आया है वह हमें हमारे कर्तव्यों और मूल्यों की याद दिलाता रहेगा।" आने वाले युगों के लिए"

22 जनवरी को अयोध्या में देश के अन्य दिग्गजों के साथ सुभाष घई भी इस महत्वपूर्ण अवसर की शोभा बढ़ाएंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ