Banner

सोनी सब के शो वागले की दुनिया में अथर्व पर पेपर लीक घोटाले में शामिल होने का आरोप

सोनी सब के शो वागले की दुनिया में अथर्व पर पेपर लीक घोटाले में शामिल होने का आरोप 


सोनी सब का 'वागले की दुनिया - नई पीढ़ी नए किस्से' मध्यमवर्गीय वागले परिवार की कहानियां सुनाते हुए आम आदमी के सामने आने वाली दैनिक चुनौतियों पर प्रकाश डालता है। हाल के एपिसोड में जैसे ही वागले परिवार राजेश (सुमीत राघवन) की अनुपस्थिति के अनुकूल ढलने लगता है, वंदना (परिवा प्रणति) अथर्व (शीहान कपाही) को मूल्यवान सबक देती है। एक दिन के लिए राजेश की सभी ज़िम्मेदारियां सौंपकर उसका लक्ष्य अथर्व में पिता के प्रति कृतज्ञता की भावना पैदा करना है।

अगले एपिसोड में अथर्व खुद को स्कूल में एक घोटाले में घिरा पाता है। अपनी 10वीं बोर्ड परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने के दबाव में अथर्व अपने माता-पिता द्वारा निर्धारित 75% अंक प्राप्त करने के बेंचमार्क को हासिल करने को तैयार है। हालांकि, एक महत्वपूर्ण प्री-बोर्ड परीक्षा के दौरान स्कूल अधिकारियों को अथर्व और विद्युत के बैग में एक लीक हुआ परीक्षा पेपर मिला। इस खुलासे के बाद अथर्व पर पेपर लीक घोटाले में शामिल होने का आरोप लगता है। सवाल यह है कि क्या अथर्व और विद्युत ने पढ़ाई के दबाव में आकर नकल का सहारा लिया या फिर उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है? जैसे-जैसे कहानी सामने आएगी, दर्शकों को इस रहस्यमय आरोप के पीछे की सच्चाई का पता चल जाएगा।

राजेश वागले की भूमिका निभाने वाले सुमीत राघवन ने कहा, "अथर्व समर कैंप में भाग लेने की अनुमति पाने के लिए राजेश और वंदना द्वारा निर्धारित 75% बेंचमार्क हासिल करना चाहता है और अपनी परीक्षाओं की तैयारी में जुटा है। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि यह इस तरह एक रोलरकोस्टर में बदल जाएगा। वह निर्दोष हो या नहीं, उसका नाम साफ़ करना अथर्व के लिए एक वास्तविक पहेली होने जा रही है। अब समय आ गया है कि वह इन स्थितियों से सावधानी से निपटे - ऐसा लगता है कि अराजकता और आरोप बस उसे ढूंढते ही रहते हैं।''

अथर्व वागले की भूमिका निभाने वाले शीहान कपाही ने कहा, "अथर्व और विद्युत, हमारी डाइनामिक जोड़ी के तौर पर अक्सर अपराध में भागीदार होते हैं, लेकिन इस बार स्कूल को लगता है कि उन्होंने वाकई में अपराध किया है। अब बड़ा सवाल यह है कि वे निर्दोष हैं या नहीं। दर्शकों के लिए यह जानना एक रोमांचक यात्रा होने वाली है कि अथर्व इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए अपना दिमाग कैसे लगाता है। वास्तविक सच्चाई सामने आने पर मैं उनकी प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।"

वागले की दुनिया: नई पीढ़ी नए किस्से देखने के लिए बने रहें केवल सोनी सब पर, हर सोमवार से शनिवार रात 9.00 बजे


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ