Banner

लेंस से परे: सोनी सब के ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ में ईशा शर्मा

लेंस से परे: सोनी सब के ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ में ईशा शर्मा की कश्मीर की सुहावनी सर्दियों में शूटिंग का स्वप्निल सफर


 काल्पनिक सेट्स के प्रभुत्व वाले उद्योग में, वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करने वाले टेलीविज़न कलाकारों की संख्या बेहद कम है, जो उनके अनुभवों में प्रामाणिकता को और भी बढ़ाती है। सोनी सब के ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ की मुख्य स्टार ईशा शर्मा के लिए, यह सफर किसी सपने से कम नहीं है। कश्मीर के लुभावने माहौल पर आधारित शो के साथ, उन्हें सबसे मनमोहक जगहों के बीच शूटिंग करने का सौभाग्य मिला है। शूटिंग की भागदौड़ से दूर, वह कुछ समय निकालकर इस खूबसूरत जगह को जानने की झलकियां साझा करती हैं।

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से अपनी खुशी के बारे बताया, जिसमें सेब तोड़ते समय शांत सर्दियों के माहौल को दिखाया गया था। ईशा ने शांति से भरपूर एक बगीचे में हाथ से सेब चुनने का अनुभव किया, जिसके साथ ही उन्होंने कश्मीर की सुंदरता को पूरी तरह से अपनाया। उसने बर्फ से ढके पहाड़ों, शांत झीलों और जीवंत घाटियों की आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि में अनमोल पलों को कैप्चर किया।

पश्मीना सूरी की भूमिका निभा रहीं ईशा शर्मा ने कहा, “पश्मीना पर काम करने से पारंपरिक वर्क शेड्यूल पूरी तरह से अलग हो गया है। कश्मीर में शूटिंग करना किसी वरदान से कम नहीं है, यहां की हवा का एहसास अनूठा है और इस क्षेत्र की प्राकृतिक सुंदरता ऐसा अलग माहौल बनाती है जिसकी तुलना शहर की किसी भी चीज़ से नहीं की जा सकती है। ब्रेक के दौरान इस क्षेत्र में घूमने से मुझे गर्मजोशी भरे स्थानीय लोगों से जुड़ने, बगीचों से सेब तोड़ने की खुशी का अनुभव करने, बर्फ से ढके पहाड़ों को निरंतर देखने और आनंददायक सर्दियों का आनंद लेने का मौका मिला। हमारा लक्ष्य इन प्रामाणिक अनुभवों को कैप्चर करना और उन्हें स्क्रीन पर उतारना था, और मैंने इन वीडियो में जो पल साझा किए हैं वे दिल छू लेने वाले पलों की झलक मात्र हैं।”

पश्मीना - धागे मोहब्बत के देखते रहें, हर सोमवार-शनिवार शाम 7:30 बजे और रात 10:30 बजे केवल सोनी सब पर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ