Banner

हादसे का शिकार हुई 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा, फैंस हुए परेशान

 

हादसे का शिकार हुई 'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा, फैंस हुए परेशान

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'द केरल स्टोरी' की अभिनेत्री अदा शर्मा को लेकर एक बड़ी घटना सामने आ रही है, अदा शर्मा एक हादसे का शिकार हो गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके हादसे की खबर आग की भांति फैल गई है। उनके प्रशंसक अदा शर्मा की सेहत के बारे में जानना चाहते हैं। तत्पश्चात, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से अपनी हालत की खबर दी है।

अदा ने बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिक्र की कोई बात नहीं है। वह और उनकी पूरी टीम ठीक है। अदा ने लिखा, मैं ठीक हूं दोस्तों, हमारे एक्सीडेंट की खबर वायरल होने के बाद मेरे पास बहुत से लोगों के मैसेज आ रहे हैं। हमारी पूरी टीम और हम पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई है। आप सभी की फिक्र के लिए शुक्रिया।




बता दे कि इन दिनों द केरल स्टोरी को लेकर जंग छिड़ी हुई है। अदा शर्मा सहित फिल्म से जुड़े लोगों को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। फिल्म में लव जिहाद एवं धर्मांतरण जैसे मुद्दे को दिखाया गया है। फिल्म में 3 लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है। जिनका धर्म परिवर्तन कराकर उन्हें ISIS में भर्ती कर आतंकवादी बनाया जाता है। फिल्म के माध्यम से यह दावा किया जा रहा है कि केरल से गायब हुईं 32000 युवतियों का धर्मांतरण किया गया है तथा उनको सीरिया भेजकर आतंकी गतिविधियों में सम्मिलित किया गया था। इस फिल्म में ऐसे कई नजारे हैं जो झकझोर कर रख देते हैं।


ज़ी स्टूडियोज़ ने वी.एच. एंटरटेनमेंट के सहयोग से 'गॉडडे गॉडडे छा' की शानदार का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ