Banner

GenZ फ़ैशनिस्टास जो अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही अपने फैशन चॉइसेस से सबका ध्यान खींच रहे हैं

पश्मीना रोशन
पश्मीना रोशन

सोशल मीडिया पर अपार फॉलोइंग के साथ स्टार का दर्जा हासिल करके और अपने डेब्यू से पहले ही अपने लिए एक फैन-बेस बनाकर, युवा स्टार-किड्स अपने फैशन चॉइसेस के साथ दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं। अपने कैजुअल आउटिंग से लेकर रेड कार्पेट के साथ-साथ सोशल मीडिया पोस्ट तक, ये उभरते सितारों की युवा ब्रिगेड अपना बेस्ट देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। रेड कार्पेट पर ग्लैम गाउन और ट्रेंडी आउटफिट्स से लेकर ब्रंच और डिनर आउटिंग,के लिए कैज़ुअल लुक के साथ स्टाइल गोल्स की पेशकश करते हुए, Gen-Z सितारे शहर में सबसे हॉट ट्रेंड्स के ऑफिशियल फैशन गाइड हैं!


यहां देखिए कुछ सबसे फैशनेबल अपकमिंग स्टार्स:


• सुहाना खान:


सुहाना खान को न केवल सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी के रूप में जाना जाता है, बल्कि कल के उभरते सितारों में भी देखा जाता है। ज़ोया अख्तर की द आर्चीज़ के रीमेक के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए जल्द ही तैयार, सुहाना खान विभिन्न इवेंट्स और आउटिंग्स में अपने हाई-ऑन-फैशन ऑप्शंस के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। ऑल डेनिम लुक्स से लेकर शानदार साड़ियों तक, सुहाना खान का सोशल मीडिया सभी युवा लड़कियों को फैशन टिप्स प्रदान करता है।



• खुशी कपूर


ख़ुशी कपूर का वेल क्यूरेटेड इंस्टाग्राम फीड किसी ऑन-ट्रेंड लुक बुक से कम नहीं है और आर्चीज़ स्टार ने अपने फैशन एक्सप्लोरेशन के साथ एक आश्चर्यजनक बदलाव किया है। यहां कुछ ऐसे लुक हैं जो अभिनेता ने तैयार किए हैं जो हमें मेजर फैशन गोल्स देते हैं और हमारे होश उड़ा देते हैं।


 



• पश्मीना रोशन:


प्रतिष्ठित संगीत निर्देशक राजेश रोशन की बेटी और सुपरस्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन, पश्मीना रोशन वर्तमान में रमेश तौरानी की इश्क विश्क रिबाउंड के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं। रोजमर्रा के फैशन के लिए सिंपल, ट्रेंडी और आकर्षक लुक के साथ रेड कारपेट और इवेंट्स के लिये शानदार और ग्लैमरस लुक्स के साथ हर बार स्पॉटलाइट चुराने के लिए, पश्मीना रोशन हर अवसर पर फैशन पुलिस को प्रभावित करने के लिए सही गाइड प्रदान करती है। हर लुक के साथ एक स्टेटमेंट बनाने वाली, पश्मीना रोशन निश्चित रूप से फैशनिस्टा हैं।


• शनाया कपूर


बैगी डेनिम पैंट्स से लेकर रिस्की बॉडीकॉन ड्रेसेज़ तक, शनाया कपूर का क्लोसेट बहुत ही वर्सेटाइल है। 

जल्द ही डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ने खुद को सुर्खियां बटोरने का आदी बना लिया है, जिसका श्रेय उनके अत्यधिक फैशनेबल लुक्स को दिया जाता है, जो भविष्य के सार्टोरियल ट्रेंड को आकार दे रहे हैं। शनाया कपूर के ड्रेसिंग स्टाइल से प्रेरणा लेने के लिए आगे स्क्रॉल करें।


 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ