Banner

पंजाबी नहीं आती तो गूगल कर लो!! भारतीय झंडे को लेकर दिलजीत को किया गया ट्रोल तो एक्टर ने दिया जवाब

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ कैलिफोर्निया के कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट्स फेस्टिवल में प्रस्तुति देने वाले पहले भारतीय सिंगर थे। उन्होंने संगीत समारोह के दौरान दो बार प्रदर्शन किया और अपने परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान कर दिया। उनकी परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए। एक्टर के फैंस ने उनके लिए खुशी जाहिर की वहीं कुछ ऐसे लोग थे जिन्होंने एक्टर के एक बयान पर नाराजगी जताई। हालांकि, अब सिंगर ने सफाई जारी की है। उन्होंने लोगों से कहा है कि अगर वे पंजाबी भाषा नहीं समझते हैं तो उनकी बातों का गलत अर्थ न निकालें और फेक न्यूज न फैलाएं।

फेक न्यूज और नकारात्मकता न फैलाएं। मैं किहा एह मेरे देश द झंडा है, एह मेरे देश लई… मतलब मेरी ये परफॉर्मेंस मेरे देश के लिए। अगर पंजाबी नहीं आती तो गूगल कर लिया करो यार। कोचेला एक बड़ा म्यूजिक फेस्टिवल है वहां हर देश के लोग आते हैं इसलिए म्यूजिक सबका साझा है। सही बात को भी घुमाना तो कोई तुम लोगों से सीखे, इसे भी गूगल कर लो।

दरअसल दिलजीत दोसांझ का मतलब अच्छा था, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उनकी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘दिलजीत दोसांझ ने एक लड़की पर आरोप लगाया कि उसने अमेरिका में एक म्यूजिक परफॉर्मेंस के दौरान भारतीय झंडा लहराकर नफरत भड़काने का आरोप लगाया। एक अन्य ने लिखा, “इसलिए @diljitdosanjh आपत्ति जताते हैं जब कोई अमेरिका में अपने एक संगीत कार्यक्रम के दौरान भारतीय तिरंगा लहराता है। वह कौन सा पासपोर्ट ले जा रहे हैं?”

जहां एक तबका दिलजीत दोसांझ को ट्रोल कर रहा था वहीं दिलजीत के फैन्स ने उनका साथ दिया और उन पर प्यार बरसाया। उनमें से एक ने उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, “आप पर गर्व है। रॉक करते रहें और भारत को गौरवान्वित करें। हम सब तुम्हें प्यार करते हैं। जय हिंद।” एक अन्य ने लिखा, “लव यू वीरे। चमकते रहो।”

दिलजीत दोसांझ अगली बार द क्रू में करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे।

सीक्रेट मिशन पर दिखाई दिए विद्युत् जामवाल, एक्शन से भरा हुआ है नई मूवी का ट्रेलर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ