Banner

बड़ी बहन की गोद में नजर आ रही गोलू मोलू सी बच्ची आज करती है करोड़ों दिलों पर राज, इनके सिर पर है मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस का ताज

 नई दिल्ली: बॉलीवुड ट्रेंड बदल गया है अब सेलिब्रिटीज के साथ-साथ उनके बच्चे यानी स्टार किड्स भी फैंस के बीच खासे पॉपुलर हैं. फिर चाहे करीना और सैफ के लाड़ले हों या ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या. आज हम आपको एक ऐसी स्टार किड्स मिलाने जा रहे हैं जिसकी बचपन की तस्वीर को पहचानने में आप के पसीने छूट जाएंगे. बहुत ही गोलू मोलू और क्यूट नजर आ रही ये बच्ची बॉलीवुड सुपरस्टार बन गई है. अपनी खूबसूरती और टैलेंट से लाखों करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं. पहचानने में दिमाग पर ज्यादा जोर देना पड़ रहा है ना.



दरअसल ये पॉपुलर एक्ट्रेस कपूर खानदान की लाडली बहू और जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट की लाडली बेटी है. जी हां, बड़ी बहन पूजा भट्ट की गोद में लाल कलर की ड्रेस पहनी हुई प्यारी-सी मुस्कुराहट लिए नजर आ रही यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि वन ऑफ द मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं. बहुत कम लोग जानते होंगे कि आलिया भट्ट ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट महज़ 5 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर ली थी. 1999 में आई फिल्म 'संघर्ष' में आलिया भट्ट ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था.

बॉलीवुड में एक लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से कदम रखा. साल 2012 में यह फिल्म रिलीज हुई थी. फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर थे और आलिया के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन नजर आए थे. इस फिल्म के बाद ही डिंपल गर्ल आलिया भट्ट के लोग दीवाने होने लगे. यह तो हम सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट बहुत ही ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं. लेकिन बहुत कम लोग यह जानते होंगे कि आलिया भट्ट एक जमाने में बहुत ही चबी हुआ करती थीं. अपनी पहली फिल्म के लिए आलिया ने 12 किलो वजन कम किया था.

गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, हाईवे और राजी जैसी कई हिट फिल्में आलिया भट्ट के खाते में दर्ज हैं. हाल ही में रणबीर कपूर के साथ आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी जिसे ब्लॉकबस्टर फिल्म भी कहा जा सकता है. 14 अप्रैल 2022 को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधे. बहुत ही क्लोज फ्रेंड्स ओर रिलेटिव्स आलिया और रणबीर की शादी में शामिल हुए. शादी के कुछ वक्त बाद आलिया ने एक बेहद प्यारी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम रखा राहा कपूर.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ