Jagjit Singh

सोनी सब के ‘अलीबाबा दास्‍तान-ए-काबुल’ के शेहजान खान और तनीषा शर्मा ने अपनी स्‍पेशल ऑनस्‍क्रीन और ऑफस्‍क्रीन कमेस्‍ट्री के बारे में की बात

 


शेहजान खान और तनीषा शर्मा की प्‍यारी जोड़ी अपनी ऑफ-स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री से हमारा दिल जीत रही है और दर्शक उन्हें बेहद पसंद करते हैं। ये दोनों कलाकार सोनी सब के नये शो अलीबाबा दास्‍तान-ए-काबुलमें लीड भूमिकाओं को निभा रहे हैं और जैसा कि पहले से ही तय है किस्‍मत इन दोनों के मिलाने के लिये बेताब है। अलीबाबा और मरियम के बीच ऑनस्‍क्रीन रोमांस के फूल खिलने वाले हैं और इस बीच उनकी ऑफस्‍क्रीन केमिस्‍ट्री चर्चा का विषय बन रही है।

अतीत पर नजर डालें, तो इन को-ऐक्‍टर्स की दोस्‍ती मॉक शूट में ही हो गई थी और लद्दाख में शूटिंग के दौरान ये दोनों पक्‍के दोस्‍त बन गये। सेट पर बिताये गये उनके सुनहरे पलों की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई उनकी प्‍यारी तस्‍वीरों में भी नजर आती है। इतना ही नहीं इंटरव्‍यूज के दौरान भी इनका एक-दूसरे से गहरा लगाव नजर आया और प्रशंसकों को यह पक्‍का विश्‍वास हो गया कि ये दोनों अपने किरदारों के लिये बिल्‍कुल फिट हैं। और अब खबर है कि यह ऑफ-स्‍क्रीन कमेस्‍ट्री पर्दे पर भी रंग दिखायेगी। शहजादी मरियम की भूमिका निभा रहीं तनीषा शर्मा ने कहा, “मैंने जब शेहजान को मॉक शूट के दौरान पहली बार देखा था, मुझे तभी पता चल गया था कि उनसे बेहतर और कोई हो ही नहीं सकता है जो अली का किरदार निभा पाये। शेहजान मेरे अली हैं और मेरे पसंदीदा कलाकार हैं, जिसके साथ मैं काम करना चाहूंगी। इस शो के आगामी एपिसोड्स तिलिस्‍म की कहानी दिखायेंगे और इस बात से पर्दा उठायेंगे कि कहानी को आगे बढ़ाने के लिये मरियम और अली का एक होना कितना जरूरी है। इस मिलन के साथ हम हर गुजरते दिन के साथ खुद भी अली और मरियम को एक्‍सप्‍लोर करेंगे। मुझे बस इतना पता है कि हम जब साथ होते हैं, तो आप निश्चित रूप से हमारे प्‍यारे रिश्‍ते को देख सकते हैं। मैं हमारे बीच के इस जादू को दर्शकों को दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

 

तनीषा के साथ अपने रील और रियल संबंधों के बारे में बताते हुये शेहजान खान ने कहा, “हम शो के लिये जब पहली बार मिले थे, तभी से हमारे बीच एक अटूट रिश्‍ता बन गया है। तनीषा बेहद विनम्र लड़की हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है। हालांकि, मरियम और अली का रिश्‍ता सच्‍चा है और यह पूरी तरह से एक दूसरी दुनिया की कहानी है, लेकिन परदे  के बाहर हम दोनों का जो रिश्‍ता है, उसे देखकर मैं पूरे दावे से कह सकता हूं कि जब हम शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं, तब भी हमारी केमिस्‍ट्री ऑन-स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री से किसी भी मायने में कम नहीं होती है। हमारे बीच कुछ तो ऐसा है कि जो हम पर बिल्‍कुल फिट बैठता है और जब कोई हमारे रिश्‍ते को देखता है तो उसे सब कुछ बहुत वास्‍तविक एवं अच्‍छा लगता है। इस बारे में और ज्‍यादा जानने के लिये और ही गुजरते लम्‍हे के साथ उनके बीच पनप रहे प्‍यार का साक्षी बनने के लिये देखिये अलीबाबा दास्‍तान-ए-काबुल।”

इस शो की आगे की कहानी में, दादी का मानना है कि किस्‍मत में सब पहले से ही तय है और यह दो लोगों को मिलाने के लिये सबकुछ करती है। अलीबाबा दास्‍तान-ए-काबुलके आगामी एपिसोड्स अलीबाबा और मरियम की तकदीर को बेहद मनमोहक अंदाज में एकसाथ लायेंगे और दर्शकों को इन दोनों की खूबसूरत ऑफ-स्‍क्रीन केमिस्‍ट्री पर्दे पर भी नजर आयेगी। और अधिक जानने के लिये हमारे साथ बने रहिये।

 

देखिये अलीबाबा दास्‍तान-ए-काबुल’, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ