Jr jagjit Singh

वाचो पर देखिए ‘गुप्तार निवास’, यह एक फैमिली ड्रामा सीरीज है जो आपकी पुरानी यादों को ताजा कर देगी

 


नई दिल्ली, 13 जनवरी 2022: ड्रामा, ह्यूमर और इमोशंस; यह सभी मस्ती  से भरपूर हल्केव-फुल्केो अंदाज वाले फैमिली ड्रामा  गुप्ताउ निवास  की 8 एपिसोड वाली सीरीज में परफेक्टश तरीके से बुने गये हैं। भारत के सबसे तेजी से बढ़ रहे ओटीटी प्ले1टफॉर्म्स  में से एक वाचो की पेशकश ‘गुप्ताम निवास’ में इलाहाबाद के एक मध्येम-वर्गीय परिवार के सात सदस्यों  की कहानी दिखाई गई है, जो कोई काम नहीं करते हैं। उनकी जिन्द गी की उलझनें और रोजाना की परेशानियों से उनका सामना देखने लायक है। यह सीरीज हिन्दीस में स्ट्री म हो रही है और इसे देखकर दर्शक निश्चित रूप से कई तरह की भावनाओं का अहसास करेंगे।

इसके लॉन्चद पर अपनी बात रखते हुए, श्री सुखप्रीत सिंह, कॉर्पोरेट हेड- मार्केटिंग, डिश टीवी एवं वाचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “गुप्ताभ निवास कोई एवरेज फैमिली ड्रामा नहीं है। इसकी स्टोइरीटेलिंग अपने दर्शकों के साथ एक अनोखा रिश्तान बनाती है और उन्हें् खुशी, हंसी, दुख और आशा के सफर पर ले जाती है। हमें विश्वांस है कि यह सीरीज वाचो के लिये नये रिकॉर्ड बनाने में हमारी मदद करेगी।”

इलाहाबाद की पृष्ठसभूमि पर आधारित, यह शो एक भारतीय मध्यमम-वर्गीय परिवार की रोजमर्रा की जिन्दहगी, उनकी समस्यांएं दिखाता है और बताता है कि अपने मतभेदों के बावजूद वे कैसे एक-दूसरे का साथ देने के तरीके निकाल लेते हैं। गुप्ताि निवास के डायरेक्टनर मोहित श्रीवास्त व ने इसके किरदारों की हर बारीकी को खूबसूरती से जाहिर किया है, इसमें सभी के संघर्ष, सफर और रिजॉल्यूतशन पर रोशनी डाली गई है। यह वेब सीरीज क्रेस्केउन्डोा म्‍यूजिक और वायरल एंटरटेनमेंट प्रोडक्श न हाउस से आई है। इसके बेहतरीन कलाकारों में मोहन कांत, सुधीर कुमार, मलिका आर. घई, आदित्य  रघुवंशी, यशस्वी  शिंदे, शीबा अजहर सम्राट, विकास कुमार और मोनिका चौधरी शामिल हैं।

वेब सीरीज ‘गुप्ता  निवास’ के डायरेक्टहर श्री मोहित श्रीवास्त व ने कहा, “गुप्तास निवास एक कम्लीोों ट फैमिली एंटरटेनर है और दर्शकों को क्राइम, ऐक्शकन और अश्लीशल भाषा वाली सीरीज से राहत देती है। इस शो में ड्रामा, कॉमेडी, भावनाएं, गर्मजोशी और इमोशंस हैं। सभी एपिसोड्स में हर किरदार की अपनी परेशानियाँ और परिवार के दूसरे सदस्योंद के साथ उसके रिश्ते  दिखाए गए हैं। दर्शक ‘गुप्ताि निवास’ के हर किरदार से खुद को जोड़ पाएंगे। वाचो का सपोर्ट और एक्स पोजर देखते हुए, हमें यकीन है कि देशभर में इस सीरीज का रिलीज कामयाब रहेगा।”

वाचो सभी जोनर्स में देखने लायक कंटेन्टत का एक अनोखा संग्रह लेकर आता है और कई ओरिजिनल शोज की पेशकश करता है, जैसे जौनपुर, पापा का स्कूटटर, आघात, चीटर्स- द वेकेशन, सरहद, मिस्ट्री  डैड, जालसाज़ी, इट्स माय प्लेतज़र, 4 थीव्स , लव क्राइसिस, अर्द्धसत्यभ, छोरियाँ, रक्तश चंदन जैसी वेब सीरीज। ओरिजिनल इंफ्लूएंसर शोज भी हैं, जैसे लुक आई कैन कुक और बिखरे हैं अल्फा ज़। वाचो अभी हिन्दीी, कन्नओड़ और तेलुगू क्षेत्रीय भाषाओं में 35 से ज्याेदा ओरिजिनल शोज, 150 से ज्याादा एक्स क्लूनसिव प्लेर और 100 से ज्या्दा लाइव चैनलों की पेशकश करता है, जो विभिन्नद स्क्री न्सख (एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइसेस, डिश एसएमआरटी डिवाइसेस, डी2एच मैजिक डिवाइसेस और फायर टीवी स्टिक) तथा www.WATCHO.com पर उपलब्धओ हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ