Jr jagjit Singh

प्राइवेट फोटो लीक होने के बाद जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ीं मुश्किलें, इस सुपरस्टार की फिल्म से हुईं बाहर!


बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपना नाम सामने आने के बाद से कठिन पैच दौर से गुजर रही हैं. हाल ही में जैकलीन और सुकेश की प्राइवेट तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थी जिसके बाद से एक्ट्रेस विवादों में हैं. इस मुश्किल दौर में जैकलीन ने सभी से अपनी प्राइवेसी का सम्मान करने की गुजारिश की थी. लेकिन अब ऐसा लगता है कि विवाद ने उनके प्रोफेशनल लाइफ को भी प्रभावित किया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंकाई अभिनेत्री अब साउथ स्टार अक्किनेनी नागार्जुन की आगामी हॉरर फिल्म द घोस्ट का हिस्सा नहीं है. कुछ महीने पहले काजल अग्रवाल इस प्रोजेक्ट से खुद को हटा लिया क्योंकि वो प्रेग्नेंट हैं. इसके बाद मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडीज को बोर्ड पर ले लिया. हालांकि, अब उन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया है.

पिंकविला ने फिल्म की टीम के एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा, "जैकलीन अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि हमें इसका सही कारण नहीं पता है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि जबरन वसूली के मामले में मुश्किल में फंसने के बाद शायद इस प्रोजेक्ट से हटाया गया है." नागार्जुन अभिनीत फिल्म के निर्माता अभी भी अनिश्चित हैं और इस बात की तलाश में हैं कि फीमेल लीड के लिए किसे चुना जाए.

बीते दिनों एक्ट्रेस सुकेश द्वारा दिए गए लवबाइट को फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसके बाद से वे ट्रोलर्स के निशाने पर है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जैकलीन औऱ सुकेश की कुछ प्राइवेट फोटोज लीक हुई थी. जिसके बाद जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा नोट साझा किया और मीडिया और उनके प्रशंसकों से सुकेश के साथ उनकी तस्वीरों को प्रसारित न करने का अनुरोध किया.

उन्होंने लिखा, 'इस देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है. इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इससे पार पाएंगे. इसी भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगा कि वे मेरी निजता और व्यक्तिगत स्थान में दखल देने वाली प्रकृति की तस्वीरें प्रसारित न करें. आपको धन्यवाद."

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ