Jr jagjit Singh

आज सुर्खियों और फोकस में रहने वाले RIL, Lyka Labs, Siemens और अन्य स्टॉक्स

 




Reliance Industries:
24 नवंबर को बोर्ड ने घोषणा की कि उसने Gasification Undertaking को पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी (wholly-owned subsidiary (WOS) को ट्रांसफर करने के लिए एक स्कीम (scheme of arrangement) को लागू करने का निर्णय लिया है। (डिस्क्लेमर: नेटवर्क 18 मीडिया एंड इनवेस्टमेंट लिमिटेड पर इंडिपेंडेंट मीडिया ट्रस्ट का मालिकाना हक है। इसकी बेनफिशियरी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज है।)

इक्विटी शेयर 135.19 रुपये प्रति शेयर के भाव पर खरीदे।

CyberTech Systems and Software | इंडिया रेटिंग एंड रिसर्च (India Rating & Research (Fitch Group) ने साइबरटेक सिस्टम की रेटिंग को लॉन्ग-टर्म इश्यूअर रेटिंग 'बीबीबी-/स्टेबल/ए3' से 'बीबीबी/स्टेबल/ए3+' में अपग्रेड किया है।

Capri Global Capital | कंपनी ने एमएसएमई ऋण (MSMEs loans) देने के लिए यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के साथ एक को-लेंडिंग समझौता (co-lending agreement) किया।

UPL | प्रोमोटर यूनिफोस एंटरप्राइजेस (Uniphos Enterprises) ने खुले बाजार में लेनदेन के जरिये कंपनी में 1.37 लाख इक्विटी शेयर खरीदें, जिससे इनकी शेयरहोल्डिंग 5.15 प्रतिशत से बढ़कर 5.17 प्रतिशत हो गयी।

Siemens | कंपनी ने सितंबर 2021 को समाप्त वित्त वर्ष के लिए प्रति इक्विटी शेयर 8 रुपये के डिविडेंड देने की सिफारिश की है।

Triton Valves | श्रीकांत शेनॉय (Srikanth Shenoy) ने कंपनी के मुख्य वित्तीय अधिकारी (chief financial officer) के पद से इस्तीफा दे दिया है।

63 Moons Technologies | सब्सिडियरी टिकरप्लांट (Tickerplant) अपने इक्विटी शेयरों के प्राइवेट प्लेसमेंट ऑफर के जरिए फंड जुटाने का प्रस्ताव कर रहा है।

Grasim Industries | भारतीय जीवन बीमा निगम (Life Insurance Corporation of India) ने खुले बाजार में लेनदेन के माध्यम से कंपनी में 2.02 प्रतिशत हिस्सेदारी बेची और अपनी शेयरहोल्डिंग को 11.85 प्रतिशत से घटाकर 9.83 प्रतिशत कर दिया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ