IRPRA

टैफे ने 10 लाख ग्राहकों तक पहुंचने के लिए राष्ट्रव्यापी सर्विस अभियान | TAFE Tractor Service Campaign

 


‘मैसी सर्विस उत्सव’ लॉन्च किया

● 1500 से अधिक अधिकृत वर्कशॉप और विशेष ऑफरों के ज़रिए ट्रैक्टर श्रेणी में सर्वोत्तम सर्विस की सेवा

● देश भर में 3000 से अधिक, अत्यधिक कुशल और पूर्णतः प्रशिक्षित मेकेनिक्स

● कोविड से सुरक्षा के लिए डोरस्टेप सर्विस बुकिंग की सुविधा

अक्टूबर 2021: प्रमुख भारतीय ट्रैक्टर कंपनी और दुनिया के तीसरे सबसे बड़े ट्रैक्टर निर्माता, टैफे - ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड ने एक राष्ट्रव्यापी मेगा ट्रैक्टर सेवा अभियान "मैसी सर्विस उत्सव" लॉन्च किया, ताकि किसानों के लिए चिंता मुक्त खेती सुनिश्चित की जा सके। मैसी सर्विस उत्सव का मुख्य उद्देश्य मेन्टेनेंस की लागत को कम करके किसानों को लाभ पहुंचाना है और उन्हें देश भर में 3000 से अधिक, अति कुशल और अच्छी तरह से प्रशिक्षित मैकेनिकों के मार्गदर्शन में 1500 से ज्यादा अधिकृत वर्कशॉपों में, ट्रैक्टर श्रेणी में सर्वोत्तम सर्विस प्रदान करना है। ये मेन्टेनेंस सेवाएं सीजन के दौरान उच्च परफॉरमेंस के लिए, प्रत्येक ट्रैक्टर के 25 से 44 पॉइंट्स की जांच सुनिश्चित करती हैं।

आकर्षक ऑफरों और लाभदायक छूट के साथ, मैसी सर्विस उत्सव को प्रत्येक ट्रैक्टर मालिक की सुविधा को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। मैसी सर्विस उत्सव के अंतर्गत दिए जा रहे कुछ प्रमुख ऑफरों में ऑयल सर्विस पर उपहार और छूट, 4000 रुपये बिल मूल्य से अधिक के कामों पर 15% की छूट, 4000 रुपये बिल मूल्य से कम के कामों पर पुर्जों पर 3-5% की छूट, तेल पर 10% की छूट और लेबर चार्ज में 50% तक की छूट, एग्रीस्टार पावरवेटर के ओरिजिनल ब्लेड पर 20% की छूट और अतिरिक्त देखभाल, शामिल हैं।

मैसी सर्विस उत्सव के साथ, टैफे का लक्ष्य ग्राहकों के साथ जुड़ना है ताकि वे सीजन के लिए अपना ट्रैक्टर तैयार कर सकें। इसके अलावा, टैफे का उद्देश्य उन ग्राहकों को विशेष सेवा प्रदान करना है जो पिछले 12 महीनों में अधिकृत वर्कशॉप में नहीं जा पाए हैं, और उन ग्राहकों को सेवाएं देना है जिनके ट्रैक्टरों को बड़े ओवरहाल और मरम्मत की जरूरत है।

पूरे भारत में किसानों के लिए अक्टूबर - नवम्बर का महीना खरीफ फसलों की कटाई और रबी फसलों की बुवाई का मुख्य समय होता है, जिसके कारण किसानों के बीच ट्रैक्टरों की बहुत अधिक मांग पैदा हो जाती है। मैसी सर्विस उत्सव जैसी पहल के साथ, टैफे का उद्देश्य किसानों को भरपूर फसल और आने वाले समृद्ध त्यौहारों के सीजन में फसल कटाई और बुवाई के लिए तैयार करना है।

ग्राहक फ़ोन कॉल, एस.एम.एस, व्हाट्सऍप, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने नजदीकी अधिकृत डीलर से संपर्क कर सकते हैं। सर्विस बाइक और वैन के माध्यम से मैसी फ़र्ग्यूसन डोरस्टेप सर्विस भी प्रदान करता है। दूरदराज़ के स्थानों पर ग्राहकों तक पहुंचने के लिए ग्रामीण सेवा शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। इसके अलावा, ग्राहक मैसी फ़र्ग्यूसन हेल्पलाइन नंबर (1800 4200 200) और मैसी केयर ऐप के ज़रिए भी अपनी सर्विस बुक करा सकते हैं। मैसी सर्विस उत्सव में पुराने ट्रैक्टरों का एक्सचेंज और नए मैसी फ़र्ग्यूसन ट्रैक्टरों की बुकिंग भी शामिल है। त्योहारों के इस मौसम की शुरुआत के साथ मैसी सर्विस उत्सव के माध्यम से, टैफे का इरादा पूरे भारत में 10 लाख से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने और उत्साह तथा सौभाग्य की इस अवधि का जश्न मनाना है।

https://youtu.be/5nFv_eQFB2M

टैफे के बारे में: tafe.com

180,000 से अधिक ट्रैक्टरों की वार्षिक बिक्री के साथ टैफे, संख्या के आधार पर, दुनिया का तीसरा और भारत का दूसरा सबसे बड़ा ट्रैक्टर निर्माता है। रु.10,000 करोड़ से अधिक के टर्नओवर के साथ टैफे भारत के ट्रैक्टरों के प्रमुख निर्यातकों में से एक है। टैफे एयर-कूल्ड और वाटर-कूल्ड प्लेटफॉर्म, दोनों में ट्रैक्टरों का निर्माण करता है, और उन्हें अपने चार प्रतिष्ठित ब्रांड - मैसी फर्ग्यूसन, टैफे, आयशर और हाल ही में एक्वायर किए गए सर्बियाई ट्रैक्टर और कृषि उपकरण ब्रांड – इंदस्त्रिजा मसीना-ई-ट्रैकोत्रा (IMT) के अंतर्गत उनकी बिक्री करता है। अपनी गुणवत्ता और निर्भरता के लिए प्रशंसित टैफे के उत्पाद और सेवाएँ दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में मौजूद हैं, जिनमें यूरोप और अमेरिका के विकसित देश भी शामिल हैं।


ट्रैक्टर और फार्म मशीनरी के अलावा, टैफे डीजल इंजन, साइलेंट जेनसेट, एग्रो इंजन, बैटरी, हाइड्रोलिक पंप और सिलेंडर, गियर और ट्रांसमिशन कॉम्पोनेंट बनाता है तथा वाहन फ्रैंचाइज़ी और प्लांटेशन में व्यावसायिक रुचि रखता है। टैफे टोटल क्वालिटी मूवमेंट (टी.क्यू.एम.) के लिए प्रतिबद्ध है। हाल के दिनों में टैफे के विभिन्न मैन्यूफैक्चरिंग प्लांट्स ने जापान इंस्टीट्यूट ऑफ प्लांट मेंटेनेंस (जे.आई.पी.एम.) से कई 'टी.पी.एम. एक्सीलेंस अवार्ड्स' प्राप्त किए हैं, और इसके साथ ही, टी.पी.ए.म. उत्कृष्टता के लिए कई अन्य क्षेत्रीय पुरस्कार भी प्राप्त किए हैं। टैफे 2018 में फ्रॉस्ट एंड सुलिवन ग्लोबल मैन्युफैक्चरिंग लीडरशिप अवार्ड जीतने वाला पहला भारतीय ट्रैक्टर निर्माता बन गया, जिसे ‘एंटरप्राइज इंटीग्रेशन एंड टेक्नोलॉजी लीडरशिप अवार्ड’ और दो ‘सप्लाई चेन लीडरशिप अवार्ड्स’ से सम्मानित किया गया है। इंजीनियरिंग निर्यात में अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए, टैफे को भारत के 40वें इंजीनियरिंग एक्सपोर्ट्स प्रमोशन  काउंसिल - सदर्न रीजन अवार्ड्स (2015-16) में

'स्टार परफॉर्मर - लार्ज एंटरप्राइज (एग्रीकल्चर ट्रैक्टर्स)' के लिए लगातार 21वीं बार नामित किया गया है। टैफे को टोयोटा मोटर कंपनी, जापान, से गुणवत्ता आपूर्ति के लिए 'रीजनल कंट्रिब्यूटर अवार्ड' और 2013 में अपनी सप्लाई चेन ट्रांसफॉर्मेशन के लिए दूसरे एशिया मैन्यूफैचरिंग सप्लाई चेन समिट में 'मैन्यूफैक्चरिंग सप्लाई चेन ऑपरेशनल एक्सिलेंस - ऑटोमोबाइल पुरस्कार' से सम्मानित किया गया है। टैफे के ट्रैक्टर प्लांट्स कुशल गुणवत्ता प्रबंधन प्रणालियों के ISO:9001 और पर्यावरण अनुकूल परिचालन के लिए ISO:14001 के अंतर्गत प्रमाणित हैं।

मीडिया संपर्क:

सुनीता सुब्रमणियन, जनरल मैनेजर - कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन्स, टैफे | ईमेल: corporate@tafe.com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ