IRPRA

इस मानसून, भूषण कुमार की टी-सीरीज़, पार्थ समथान और दीक्षा सिंह द्वारा अभिनीत और जुबिन नौटियाल की शानदार आवाज में एक खूबसूरत प्रेम गीत 'रिम झिम' लेकर आई है!




भूषण कुमार की टी-सीरीज़ निर्मित और अभिनेता पार्थ समथान और अभिनेत्री दीक्षा सिंह द्वारा अभिनीत, तथा सभी के पसंदीदा जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया, सीजन का रोमांटिक सॉन्ग 'रिमझिम' से आपका दिल रोमांचित हो जाएगा। गायक ने इस मानसून का सबका पसंदीदा प्रेम गीत होने का दावा किया है।

अमी मिश्रा द्वारा रचित और कुणाल वर्मा द्वारा लिखित, 'रिम झिम' दर्शकों को खूबसूरत वादियों का अनुभव कराएगा जो इस रोमांटिक सीज़न के अंदाज को बेहतरीन तरीके से बयां कर रहा है जहाँ पार्थ समथान और दीक्षा सिंह के खोए हुए प्यार की तलाश पूरी होती है।

पार्थ समथान ने कहा, “जुबिन नौटियाल की आवाज में, बेहतरीन लोकेशन और, रोमांटिक बारिश और खूबसूरत दीक्षा सिंह के साथ, रिम झिम रियल में आपको एक सुकून और खुशनुमा एहसास कराएगा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी केमिस्ट्री को पसंद करेंगे और इस शानदार ट्रैक का आनंद लेंगे।”

दीक्षा सिंह ने आगे कहा, “जुबिन मेरे पसंदीदा सिंगर हैं, इसलिए उनके इस ट्रैक में काम करके मुझे बहुत खुशी हो रही है। कहानी बहुत साधारण सी है लेकिन आपको अपने दिल के बहुत करीब लगेगी और मैं इस गाने के रिलीजका इंतजार कर रही हूँ। ”


टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार ने कहा, “इस मानसून का आनंद लेने के लिए रिम झिम एक आदर्श ट्रैक है। रोमांस और बारिश का हमेशा से एक अच्छा मेल रहा है, और यह ट्रैक इस अंदाज को पूरी तरह से दर्शाता है। जुबिन ने हमेशा की तरह वोकल्स पर एक अविश्वसनीय काम किया है और पार्थ और दीक्षा की केमिस्ट्री देखने लायक है। ”

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने जुबिन नौटियाल की 'रिमझिम' की शानदार पेशकश की है। पार्थ समथान और दीक्षा सिंह द्वारा अभिनीत, रोमांटिक ट्रैक अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध है।

https://youtu.be/WPQ2R2DjWJY

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ