Bundeli Maestro

एक्ट्रेस एली एवराम ने को-एक्टर अमिताभ बच्चन, सुश्री नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना के साथ गुडबाय के लिए पूरा किया शूटिंग शेड्यूल

एक्ट्रेस एली एवराम ने को-एक्टर अमिताभ बच्चन, सुश्री नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना के साथ गुडबाय के लिए पूरा किया शूटिंग शेड्यूल


कुछ हफ्ते पहले, एक्ट्रेस एली एवराम ने अपने सोशल मीडिया पर एक फिल्म की स्क्रिप्ट पकड़े हुए एक प्यारी-सी तस्वीर पोस्ट की थी। नेटिज़ेंस के बीच यह वायरल हो गई थी, जिसके बाद इस पर ढेरों कमेंट्स आए, कि वे किस फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तथा यह किस फिल्म की स्क्रिप्ट है, आदि। हालाँकि, एली ने उन्हें इंतजार करने के लिए छोड़ दिया और कुछ भी नहीं बताया।


आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के साथ मलंग को लेकर बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, हर फन मौला गर्ल ने सुपरस्टार आमिर खान के विपरीत अपने किलर मूव्स के लिए खूब तारीफें बटोरी। अब उन्होंने गुडबाय के शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है। बालाजी के गुडबाय के कलाकारों में श्री अमिताभ बच्चन, सुश्री नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना जैसे दिग्गज शामिल हैं, जो एली को सफलता के नए आयाम देने में योगदान देंगे।


इस पर बात करते हुए वे कहती हैं, "मैं श्री अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बहुत रोमांचित हूँ। स्वीडन में मैं सर के गाने शावा-शावा पर डांस करती थी और आज मैं उनके साथ एक्टिंग कर रही हूँ। मैं कह सकती हूँ कि चमत्कार वास्तव में तब होते हैं जब आप अपने दिल की बात मानने का फैसला करते हैं।"

हम एली को उनकी इस सफलता के लिए शुभकामनाएं देते हैं, और साथ ही फिल्म में उन्हें देखने के लिए बेसब्री इंतजार कर रहे हैं।

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ