Bundeli Maestro

भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल आपके लिए लेकर आए हैं मानसून का बेमिसाल रोमांटिक ट्रैक 'बरसात की धुन'; गुरमीत चौधरी और करिश्मा शर्मा आ रहे हैं नजर

 भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल आपके लिए लेकर आए हैं मानसून का बेमिसाल रोमांटिक ट्रैक 'बरसात की धुन'; गुरमीत चौधरी और करिश्मा शर्मा आ रहे हैं नजर


भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल ने ऐसे कई रिकॉर्ड तोड़ लव सॉन्ग्स दिए गए हैं, जिन्हें ऑडियंस द्वारा हमेशा ही सराहा जाता है। अब वे एक और रोमांटिक ट्रैक 'बरसात की धुन' लेकर आ रहे हैं, जिसमें दिलों की धड़कन गुरमीत चौधरी और करिश्मा शर्मा भी नजर आ रही हैं। रश्मि विराग द्वारा लिखा गया और रोचक कोहली के म्यूजिक के साथ, मानसून के रोमांटिक मौसम में यह सॉन्ग अपने बेमिसाल विजुअल्स के साथ-साथ इसकी दिल छू लेने वाली मेलोडी को प्रखर रखता है।

इन वर्षों में, हमने कई लव स्टोरीज़ को परदे पर देखा है, जिन्होंने सभी के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी है। आशीष पांडा द्वारा निर्देशित 'बरसात की धुन' में, गुरमीत चौधरी और करिश्मा शर्मा ने कुछ आइकॉनिक लव स्टोरीज़ को रिक्रिएट किया है, जो रोमियो एंड जूलियट, आवारा, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, द नोटबुक, आशिकी 2 जैसी क्लासिक रोमांटिक फिल्म्स को ट्रिब्यूट करते हैं।


सॉन्ग के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल कहते हैं, "बरसात की धुन, एक ऐसा ट्रैक है जिसे आप कार में बैठकर या कॉफी पीते हुए सुन सकते हैं। इसके लिरिक्स तथा मेलोडी से लेकर म्यूजिक वीडियो तक सब कुछ आपको गर्मजोशी और प्यार की भावना से भरने की गारंटी देता है।"

गुरमीत चौधरी कहते हैं, "बेदर्दी से प्यार का, के बाद जुबिन के साथ यह मेरा दूसरा कोलेबरेशन है और मैंने इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग का पूरा आनंद लिया है, जो मानसून के मौसम की खुशबू को खूबसूरती से दर्शाता है। मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस 'बरसात की धुन' को उतना ही पसंद करेगी, जितना उन्होंने हमारे पहले ट्रैक को किया है।"


करिश्मा शर्मा कहती हैं, "बरसात की धुन, के सेट में क्लासिक और पुरानी दुनिया का आकर्षण था। आप जुबिन नौटियाल की आवाज और भूषण सर की म्यूजिक सेंसिबिलिटी की कभी तुलना नहीं कर सकते हैं। गुरमीत और मैंने इस खूबसूरत सॉन्ग को सार्थक बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे विश्वास है कि ऑडियंस इसे पसंद करेगी।"

'बरसात की धुन' सॉन्ग अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ