Banner

ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू के फेवरेट एक्टर हैं सलमान खान

नेशनल वेटलिफ्टर साइखोम मीराबाई चानू ने शनिवार को 2020 समर ओलंपिक के पहले दिन मेडल जीतकर भारत का गौरव बढ़ाया। 26 वर्षीय मीराबाई ने महिलाओं की 49 किग्रा कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता। इसके चलते टोक्यो में मेगा-स्पोर्ट्स फेस्ट में भारत का नाम प्रमुखता से दर्ज किया गया, जिसे पिछले साल वैश्विक स्तर पर कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते एक साल के लिए टाल दिया गया था।


उत्साही स्पोर्ट्स लवर सलमान खान ने ट्विटर पर चानू को बधाई देते हुए कहा, "आज देश की सुपरस्टार बनने पर @mirabai_chanu को बधाई! आपने हमें गौरवान्वित किया है!! आप तो असली दबंग निकली! #Tokyo #TeamIndia"

वैसे तो कई हस्तियों ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर चानू के मेडल जीतने का जश्न मनाया है, लेकिन राधे स्टार की पोस्ट को जो खास बनाता है, वह यह है कि वे चानू के पसंदीदा एक्टर हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अपने पसंदीदा एक्टर के बारे में पूछे जाने पर चानू ने सलमान का नाम लिया और कहा, "सलमान खान मुझे बहुत पसंद है। उनकी बॉडी स्ट्रक्चर, सब पसंद है।"

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

खेल  - troopel.com पर हम आपके लिए लाएं हैं ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में

एंटरटेनमेंट - बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुड़ी चटपटी और मज़ेदार खबरें, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो  विडियो और खबरें पढ़े troopel.com पर

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ